नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म एक्ट्रेस सोनम कपूर ने कनिका कपूर का बचाव करते हुए कहा है कि जिस दिन वह वापस आई थी, उस दिन भारत होली खेलने में व्यस्त था। इसपर नेटिज़ेंस ने उनसे प्रश्न पूछा है कि विदेश से आने के बाद कनिका ने एहतियात बरतना महत्वपूर्ण क्यों नहीं समझा।

कोरोनोवायरस महामारी के चपेट में आने के बाद गायिका कनिका कपूर की जमकर आलोचना की जा रही हैं। हालांकि बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने उनका बचाव किया है। सोनम कपूर पिछले हफ्ते लंदन से लौटने के बाद आइसोलेशन में है, ने ट्विटर पर लिखा, ‘अरे दोस्तों कनिका कपूर 9 तारीख को वापस आई है। भारत तब आइसोलेशन में नहीं था, बल्कि होली खेल रहा था।’

सोनम की इस दलील को पढ़ने के बाद सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर से पूछना शुरू किया कि विदेश से आने के बाद आपकी तरह उन्होंने आइसोलेशन का पालन क्यों नहीं किया? एक फॉलोअर ने पूछा, ‘आप खुद आइसोलेशन में है और आप अन्य देशों की स्थितियों से अवगत हैं, ऐसे में आपको अपने स्वार्थों को छोड़कर दूसरों की सुरक्षा के बारे में सोचना चाहिए।’

एक अन्य ने लिखा, ‘प्रिय सोनम, चीजों को सरल करना बंद करो।’ वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘कम से कम उसे कुछ सावधानियां बरतनी चाहिए थीं क्योंकि वह जानती थी कि यूके और दुनिया में कोरोनोवायरस फैला हैं।’ कनिका शुक्रवार को कोरोनावायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाई गई हैं और तब से आलोचना का सामना कर रही है।

इसके बाद उन्होंने लखनऊ में एक पार्टी में भाग लिया। इसमें भाजपा के राजनेता और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके सांसद पुत्र दुष्यंत सिंह ने भी भाग लिया। कनिका कपूर को कोरोना होने के बाद कई लोगों को ट्रेस किया जा रहा है। जिनसे वह मिली थीं। इसके चलते वसुंधरा राजे और उनके बेटे ने खुद को आइसोलेट कर लिया हैं।

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस