Move to Jagran APP

Sonali Raut Viral Video: देखते ही देखते टॉपलेस हुई सोनाली राउत, वीडियो देख थाम लेंगे दिल

Sonali Raut Video सोनाली के ज्यादातर वीडियो और फोटो बहुत ही कम समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। उनका लेटेस्ट वीडियो भी इससे अछूता नहीं है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में सोनाली राउत टॉपलेस हो गई हैं। उन्होंने अपनी शालीनता को छुपाने के लिए काले रंग की ब्रा का इस्तेमाल किया है। सोनाली राउत का यह टॉपलेस वीडियो पर काफी वायरल हो रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Narender SanwariyaPublished: Fri, 15 Sep 2023 07:48 AM (IST)Updated: Fri, 15 Sep 2023 08:02 AM (IST)
सोनाली राउत का यह टॉपलेस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। सोशल मीडिया सेंसेशन सोनाली राउत हमेशा अपने वीडियो और फोटो को लेकर चर्चा में रहती हैं। बिग बॉस 8 स्टार सोनाली राउत अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट और सेक्सी वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। सोनाली राउत के इंस्टाग्राम पर बहुत ज्यादा फॉलोअर्स भी हैं। वह बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं। सोनाली राउत जैसे ही अपने इंस्टाग्राम पर कोई फोटो या वीडियो शेयर करती हैं तो, कुछ ही मिनट में सोशल मीडिया पर वायरल भी हो जाती है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह टॉपलेस हो गई हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है।

loksabha election banner

बता दें कि सोनाली के ज्यादातर वीडियो और फोटो बहुत ही कम समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। उनका लेटेस्ट वीडियो भी इससे अछूता नहीं है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में सोनाली राउत टॉपलेस हो गई हैं। उन्होंने अपनी शालीनता को छुपाने के लिए काले रंग की ब्रा का इस्तेमाल किया है।

वायरल वीडियो में सोनाली राउत एक फोटो शूट करवा रही हैं, जिसमें वह काफी हॉट नजर अ रही हैं। वीडियो में बिग बॉस स्टार सोनाली ब्लैक बिकिनी में भी नजर आ रही हैं। सोनाली राउत ने अपने बालों को घुंघरालु रखा है और मेकअप के लिए गुलाबी लिपस्टिक यूज की है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सोनाली ने कैप्शन दिया है- “मुझे अच्छा महसूस हो रहा है!!!!”,

View this post on Instagram

A post shared by Sonali Raut (@isonaliraut)

उनके एक प्रशंसक ने कहा, दिल से एक ही आवाज wow ... what a beauty! बता दें कि सोनाली राउत भले ही फिल्मों में अपनी छाप छोड़ने में नाकामयाब रही हों, लेकिन वह आज सोशल मीडिया की सबसे बड़ी स्टार हैं। वह बिग बॉस सीजन 8 में भी नजर आई थीं। इससे पहले वह 19 साल की उम्र में किंगफिशर कैलेंडर में शामिल हुईं थी। 2014 में सोनाली राऊत ने फिल्म द एक्सपोज से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.