Move to Jagran APP

सोनाली बुक क्लब में आज इस किताब को पढ़ने जा रही हैं सोनाली बेंद्रे

सोनाली ने हाल ही में अपनी कई फोटो का एक कोलाज का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 06 Sep 2018 05:25 PM (IST)Updated: Fri, 07 Sep 2018 07:15 AM (IST)
सोनाली बुक क्लब में आज इस किताब को पढ़ने जा रही हैं सोनाली बेंद्रे
सोनाली बुक क्लब में आज इस किताब को पढ़ने जा रही हैं सोनाली बेंद्रे

मुंबई। अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे इन दिनों कैंसर का इलाज करवा रही हैं लेकिन उनकी सोशल मीडिया पर आ रही पोस्ट को देखकर लग रहा है कि वे इससे पूरी एनर्जी के साथ लड़ रही हैं। वे काफी मोटिवेशन डवलप कर रही हैं और खुश हैं। अभी-अभी सोनाली ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर करते हुए बुक रीडिंग के बारे में जानकारी दी है। 

loksabha election banner

सोनाली ने हाल ही में अपनी कई फोटो का एक कोलाज का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसको शेयर करते हुए उन्होंने अपने लुक्स को लेकर बात की थी। अब उन्होंने एक और पोस्ट शेयर की है। इसमें सोनाली का फोटो है और बुक रीडिंग के बारे में वे बता रही हैं। फोटो में देख सकते हैं कि उनके हाथ में 'अ जेंटलमेन इन मॉस्को' नामक किताब है। वे लिखती हैं कि, आज रीड अ बुक डे है। सोनाली बुक क्लब को सेलिब्रेट करने के लिए इससे ज्यादा अच्छा तरीका और क्या होगा कि अगली बुक के बारे में अनाउंस किया जाए। अ जेंटलमेन इन मॉस्को हिस्टोरिकल फिक्शन है। यह काफी इंट्रेस्टिंग लग रही है और अब बिना इसको पढ़े रह नहीं सकती। 

यह भी पढ़ें: बाहुबली डायरेक्टर राजमौली के घर बजेगी शहनाई, भक्ति गीत गाने वाली आयेगी

 

View this post on Instagram

Today is #ReadABookDay and what better way to celebrate it than by announcing the next book for #SBC! This one is a historical fiction set in Russia called "A Gentleman in Moscow" by @amortowles. The premise sounds pretty interesting, and I can't wait to start reading it! #SonalisBookClub

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on

यह भी पढ़ें: गोवा में पहली बार अपनी कौन सी गर्लफ्रेंड के साथ गए थे सलमान, खुद खोला राज़

सोनाली बेंद्रे ने इस बीमारी से हारी नहीं है, बल्कि मुस्कुरा कर इसका सामना कर रही हैं। उनका इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा है। इस बीमारी के खुलासे के बाद पहली बार सोनाली ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की थी। इतना ही नहीं अपने नए लुक की तस्वीरों के साथ-साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था। सोनाली सेल्फ मोटिवेटेड हैं और हमेशा खुश रहने का प्रयास कर रही हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.