मुंबई। आमिर ख़ान, सलमान ख़ान और शाह रुख़ ख़ान के साथ कई हिट और सुपरहिट फ़िल्में कर चुकीं बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक सोनाली बेंद्रे ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया के एक पोस्ट से ना कि सिर्फ अपने फैन्स को बल्कि पूरे बॉलीवुड को चौंका दिया है। इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि उन्हें हाईग्रैंड कैंसर हैं और इसके इलाज के लिए वो न्यूयॉर्क में हैं। 

सोनाली ने अपने इस पोस्ट में यह भी बताया कि वो धीरे धीरे इस बिमारी से लड़ रही हैं और ऐसे में उनका परिवार और करीबी दोस्त उनका पूरा साथ दे रहे हैं। लेकिन, सिर्फ उनके परिवार और दोस्त ही नहीं पूरा बॉलीवुड सोनाली के साथ है और उनको इस बीमारी से लड़ने की हिम्मत दे रहे हैं, इसका उदाहरण हमें सोशल मीडिया पर भी साफ़ नज़र आ रहा है। 

यह भी पढ़ें: सोनाली बेंद्रे को कैंसर, ख़ुद किया ख़ुलासा, बीमारी से लड़ेंगी

करण जौहर ने सोनाली की हिम्मत बढ़ाते हुए ट्वीट किया और लिखा कि सोनाली एक Solid Soul और True Fighter हैं। करण और सोनाली बहुत अच्छे दोस्त हैं। सोनाली 'कल हो ना हो' जैसी करण की कई फ़िल्मों में गेस्ट अपीयरेंस दे चुकी हैं।

आपको बता दें कि सोनाली विवेक ओबेरॉय और ओमंग कुमार के साथ टीवी शो 'इंडिया'ज़ बेस्ट ड्रामेबाज़' के सीजन 3 को जज करने वाली थीं। इस शो की शूटिंग भी शुरू हो गई थी और सोनाली की बीमारी के चलते अंत समय में उन्हें रिप्लेस किया बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने। विवेक ने भी सोनाली के लिए दुआएं मांगते हुए ट्वीट किया और लिखा कि सोनाली वंडरवूमेन हैं और उन्हें यकीन है कि कैंसर उनके आगे हार जाएगा।

बॉलीवुड एक्टर्स अर्जुन कपूर, इलियाना डी'रूज़, नेहा धूपिया और आफताब शिवदेसानी ने भी ट्वीट के ज़रिये सोनाली की रिकवरी की दुआएं मांगी।

यह भी पढ़ें: रियलिटी शोज़ में जज बन कर नहीं मेंटर बन कर रहना है- प्रीतम

आपको बता दें कि सोनाली सिर्फ बॉलीवुड अभिनेत्री नहीं है बल्कि एक सक्सेसफुल राइटर भी हैं। इन्होने कुछ महीनों पहले ही पेरेंटिंग पर अपनी बुक लांच की थी।

सोनाली पिछली बार साल 2013 में फ़िल्म'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा'    में गेस्ट अपीयरेंस में नज़र आई थीं। इसके अलावा 'इंडिया'ज़ बेस्ट ड्रामेबाज़' के पिछले सीज़न्स तो वो जज कर ही रही थीं।

Posted By: Shikha Sharma