Move to Jagran APP

Sonal Chauhan ने अपनी शादी को लेकर बोली बड़ी बात, इस वजह से करना चाहती हैं दो शादियां

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनल चौहान फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर अपनी खास पोस्ट साझा करने की वजह से चर्चा में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें-वीडियो साझा करती रहती हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 17 Jan 2021 02:45 PM (IST)Updated: Sun, 17 Jan 2021 02:54 PM (IST)
Sonal Chauhan ने अपनी शादी को लेकर बोली बड़ी बात, इस वजह से करना चाहती हैं दो शादियां
बॉलीवुड अभिनेत्री सोनल चौहान, तस्वीर : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनल चौहान फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर अपनी खास पोस्ट साझा करने की वजह से चर्चा में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें-वीडियो साझा करती रहती हैं। अब सोनल चौहान अपनी शादी के बारे में बड़ी बात बोलने की वजह से चर्चा में हैं।

loksabha election banner

सोनल चौहान ने कहा कि वह दो शादियां करना चाहती हैं। एक समंद्र किनारे और दूसरी पहाड़ों पर। उन्होंने यह बात प्रकृति के बारे में चर्चा करते हुए बोली है। अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार सोनल चौहान ने कहा है कि वह प्रकृति से बहुत प्यार करती हैं। इसलिए वह दो शादियां करना चाहती हैं। अभिनेत्री ने कहा, 'हां, मुझे प्रकृति से बहुत प्यार है, यह काफी सुखद है। हमारी जिदंगी में इसका बहुत महत्व है। प्रकृति की तुलना में मुझे और किसी से खुशी नहीं मिलती है। चाहे वह बाहर की सैर कर रहा हो या पेड़ों के करीब जाना है। या फिर बस सुबह-सुबह पक्षियों के चहकने की आवाज सुनना हो। यही वजह है जोकि मुझे जल्दी जागना पसंद है।'

इसके बाद सोनल चौहान ने अपनी शादी को लेकर भी बात की। वह चाहती है कि उनकी शादी प्रकृति के साथ पृष्ठभूमि के रूप में हो। सोनल चौहान ने कहा, 'जब मैं शादी करूं तो मैं दो शादियां करना चाहती हूं। एक समुद्र के किनारे और एक पहाड़ों पर। एक रेत में और एक सुंदर चट्टान पर तो वह बहुत प्यारी होगी।' आपको बता दें कि सोनल चौहान प्रकृति से काफी प्रेम करती हैं। वह अक्सर खूबसूरत जगहों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं।

वहीं सोनल चौहान की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म जन्नत से की थी। उनकी यह फिल्म साल 2008 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में थे। फिल्म जन्नत को बॉक्स ऑफिस पर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। इस फिल्म के बाद सोनल चौहान ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया।

हालांकि सोनल चौहान बॉलीवुड में अपना ज्यादा नाम नहीं कमा सकीं। इसे बाद उन्होंने साउथ फिल्मों की ओर रुख करने का फैसला किया। सोनल चौहान ने तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषा की कई फिल्मों में काम किया है। वह आखिरी बार तेलुगु फिल्म रूलर में नजर आई थीं। सोनल चौहान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी और फ्लॉप साबित हुई।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.