मुंबई। बॉक्स ऑफिस पर इस साल की सबसे बड़ी ओपनर बनने के बाद बुरी तरह लुढ़की कलंक को जनता ने ना कर दिया है। फिल्म की असफलता को लेकर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अपने विचार व्यक्त किए हैं। 

सोनाक्षी सिन्हा खुदको अच्छा परफॉर्मर मानती हैं जो कि फेल्योर के समय में भी अच्छा परफॉर्म करना जानती हैं। सोनाक्षी कहती हैं कि, फिल्म के पहलुओं की चिंता नहीं है क्योंकि वो उनके कंट्रोल से बाहर हैं। हर फिल्म मेरे लिए महत्वपूर्ण है। मैं आशा करती हूं कि हर फिल्म अच्छा करे। यह बैड लक रहा कि मेरी पिछली दो फिल्में नहीं चली। लेकिन मैंने उम्मीद नहीं छोड़ी है और मैं आगे मेरा बेस्ट करने के लिए तैयार हूं। आपको बता दें कि, फिल्म कलंक मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमें सोनाक्षी सिन्हा के अलावा वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और आदित्य रॉय कपूर जैसे कलाकार भी शामिल हैं। फिल्म को लेकर प्रमोशन तो जबरदस्त किया गया लेकिन फिल्म दर्शकों के दिल और दिमाग पर जगह नहीं बना सकी है। फिल्म पांच दिनों में 66 करोड़ के करीब की कमाई कर पाई है और अब देश भर में स्क्रीन्स की संख्या भी घटा दी गई हैl  

बता दें कि, फिल्म में संजय दत्त बलराज चौधरी के रोल में हैं तो माधुरी दीक्षित बहार बेगम के l वरुण धवन ज़फर, अलिया भट्ट रूप, आदित्य रॉय कपूर देव चौधरी और सोनाक्षी सिन्हा सत्य चौधरी के रोल में हैं। अभिषेक वर्मन फिल्म के निर्देशक हैं। 

सोनाक्षी की बाकी फिल्मों की बात करें तो आने वाली फिल्म में मिशन मंगल और दबंग 3 के नाम शामिल हैं। हाल ही में सोनाक्षी ने फिल्म दबंग 3 की शूटिंग शुरू की थी। 

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप