अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी फिल्म कलंक को लेकर उत्साहित हैं. कलंक में वह एक अहम भूमिका निभा रही हैं. इसके अलावा वह दबंग 3 की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. उन्होंने दबंग 3 के बारे में बात करते हुए कहा है कि वह खुश हैं कि एक बार फिर से इस फिल्म का हिस्सा बनी हैं, जिससे उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. 

उन्होंने कहा कि मैं जब सेट पर पहुंचीं तो 9 साल पहले की दुनिया में खो गई थी. रज्जो के कैरेक्टर को दर्शकों ने बहुत प्यार दिया था. वहीं उन्होंने बताया कि इस बार हुड हुड दबंग में उन्हें भी डांस करने का मौका मिला है. रज्जो भी इस गाने का हिस्सा हैं. पहले यह गाना सिर्फ चुलबुल पाण्डेय पर ही होता था.

सोनाक्षी का मानना है कि हमने अच्छी लोकेशन पर शूटिंग की है. सोनाक्षी का यह भी मानना है कि दबंग के तीन हिस्सों को अलग-अलग निर्देशकों ने शूट किया है तो यह अच्छी बात है कि हमें तीन लोगों के माध्यम से इस फिल्म को देखने का अलग नजरिया मिल रहा है. साथ ही प्रभुदेवा के साथ सोनाक्षी ने चूंकि पहले भी काम किया है तो वह कहती हैं कि वह उनके साथ काफी सहज हैं.

सलमान खान के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा है कि सलमान के साथ कुछ भी नहीं बदला है. हमारी दोस्ती इतने सालों में और गहरी हुई है. यह मैं भी जानती हूं और सलमान भी कि हमारी दोस्ती इसलिए नहीं है कि वह मुझे हर बार अपनी फिल्म में लें. लेकिन मुझे इतना पता है कि उन्होंने मुझे मेरी जिंदगी का बेस्ट रोल दिया है. बता दें कि फ़िलहाल इंदौर के पास महेश्वर में दबंग 3 की शूटिंग हो रही है. वहीं कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होगी.

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस