Move to Jagran APP

Sonakshi Sinha Instagram Video: सोनाक्षी सिन्हा के वीडियो पर शख्स ने किया आपत्तिजनक कमेंट, पुलिस ने किया अरेस्ट

Sonakshi Sinha Instagram Video सोनाक्षी सिन्हा के एक इंस्टाग्राम वीडियो पर आपत्तिजनक कमेंट करने को लेकर एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 22 Aug 2020 07:44 AM (IST)Updated: Sat, 22 Aug 2020 07:44 AM (IST)
Sonakshi Sinha Instagram Video: सोनाक्षी सिन्हा के वीडियो पर शख्स ने किया आपत्तिजनक कमेंट, पुलिस ने किया अरेस्ट
Sonakshi Sinha Instagram Video: सोनाक्षी सिन्हा के वीडियो पर शख्स ने किया आपत्तिजनक कमेंट, पुलिस ने किया अरेस्ट

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के एक इंस्टाग्राम वीडियो पर आपत्तिजनक कमेंट करने वाले शख्स को गिरफ्तार किया गया है। दरअसल, सोनाक्षी की टीम ने इंस्टाग्राम पर किए गए कमेंट के बाद मुंबई पुलिस से संपर्क किया था और शिकायत दर्ज की था। इसके बाद मुंबई साइबर पुलिस ने 27 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है और आरोपी औरंगाबाद का रहने वाला है।

loksabha election banner

साइबर पुलिस के अनुसार, 7 अगस्त को एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने ऑनलाइन साइबर बदमाशी, महिलाओं की सुरक्षा से संबंधित उत्पीड़न को लेकर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिस पर एक व्यक्ति ने आपत्तिजनक भाषा में कमेंट किया था, जिसके बारे में साइबर पुलिस से शिकायत दर्ज की गई थी। शिकायत मिलने के बाद साइबर पुलिस ने औरंगाबाद निवासी शशिकांत गुलाब जाधव (27) को अभद्र टिप्पणी करने के लिए गिरफ्तार किया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Giving back is a hundred times better than giving up! Sharing a glimpse of the final episode that raises our voice against cyber bullies kyunki #AbBas ✋ PS: comments are open but before abusing, do have a look at my stories. #FullStopToCyberBullying, Chapter 5 out soon! @missionjoshofficial @mansidhanak @vinavb @unicefindia #TannishthaDatta @swati_maliwal @rakshit.tandon Tandon @studiounees @aasthakhandpur @mumbaipolice

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

बताया जा रहा है कि जाधव ने बीकॉम की पढ़ाई की है और एक रेस्टोरेंट में एक प्रबंधक के रूप में काम करता है। इस मामले में जांच कर रही पुलिस को पता चला है कि जाधव ने सिर्फ सोनाक्षी सिन्हा ही नहीं, बल्कि कई अन्य हस्तियों के सोशल मीडिया पोस्ट पर इसी तरह के कमेंट किए हैं। जाधव को गिरफ्तार करने के बाद साइबर पुलिस ने उन्हें कोर्ट में पेश किया था, जहां कोर्ट ने जाधव को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

If you are a victim of online abuse and harassment, please know that you can get help! Reach out to the @mumbaipolice @cpmumbai #CyberCrimeBranchMumbai, who are on the same mission as us to clean up our online world! Thank you @missionjoshofficial @mansidhanak @vinavb @studiounees for creating awareness on this!

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

मुंबई पुलिस डीसीपी (साइबर) रश्मि करंदीकर ने मिड डे को बताया, 'हमनें आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मुंबई पुलिस साइबर सेल इंटरनेट को एक सुरक्षित स्थान बनाने में भूमिका निभाती है। साथ ही, महिला सुरक्षा हमेशा हमारी प्राथमिकता रही है। साइबर बुलिंग और साइबर स्टाकिंग एक दंडनीय अपराध है। हम सभी को इंटरनेट को सभी के लिए सुरक्षित बनाने की दिशा में काम करना चाहिए।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.