Move to Jagran APP

Sonakshi Sinha पर लगा लाखों की धोखाधड़ी का आरोप, घर पहुंची UP Police

बॉलीवुड एक्ट्रेस Sonakshi Sinha एक मुसीबत में पड़ गई हैं। मुरादाबाद के एक इवेंट ऑर्गेनाइजर ने उनपर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 12 Jul 2019 09:37 AM (IST)Updated: Fri, 12 Jul 2019 09:56 AM (IST)
Sonakshi Sinha पर लगा लाखों की धोखाधड़ी का आरोप, घर पहुंची UP Police
Sonakshi Sinha पर लगा लाखों की धोखाधड़ी का आरोप, घर पहुंची UP Police

मुंबई, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा एक मुसीबत में पड़ गई हैं। मुरादाबाद के एक इवेंट ऑर्गेनाइजर ने उनपर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया है। रिपोर्ट्स के अनुसार सोनाक्षी को बीते साल सिंतबर 2018 में एक इवेंट में परफॉर्म करना था। उसके लिए उन्हें 24 लाख रुपए भी दिए गए थे, लेकिन वो इवेंट में नहीं आईं। इस वजह से ऑर्गेनाइजर्स को भारी नुकसान हुआ। इसके बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई।

loksabha election banner

खबरों की मानें तो अब इस मामले पर कार्रवाई करते हुए मुरादाबाद पुलिस गुरुवार को सोनाक्षी सिन्हा के घर उनका बयान लेने भी पुहंची। लेकिन एक्ट्रेस उस समय घर पर मौजूद नहीं थीं। क्योंकि सोनाक्षी जुहू में रहती हैं इसलिए मुरादाबाद पुलिस ने जुहू पुलिस की मदद भी ली है। खबरों के मुताबिक पुलिस को अब भी सोनाक्षी के बयान का इंतजार है और वो आज यानी शुक्रवार को भी उनके घर जा सकती है। हालांकि सोनाक्षी के मैनेजमेंट का कहना है कि एक्ट्रेस के खिलाफ लगाए गए सभी आरोप गलत हैं और ये सब उनकी छवि को खराब करने के लिए किया जा रहा है।

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा इस वक्त सलमान खान के साथ ‘दबंग 3’ की शूटिंग कर रही हैं। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी। इसके अलावा सोनाक्षी की फिल्म ‘खानदानी शफाख़ाना’ 2 अगस्त 2019 को और 'मिशन मंगल' 15 अगस्त 2019 को रिलीज होने वाली है। इससे पहले एक्ट्रेस करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में नजर आई थीं। हालांकि फिल्म पर्दे पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारे नज़र आए थे। 

 

View this post on Instagram

Asli मज़ा toh मेकिंग mein hai! Watch the making of #Koka #BaatTohKaro #KhandaaniShafakhana

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

 

View this post on Instagram

A dream led by women. Just another feather in the cap of the only Mars Mission of India - #MissionMangal 🚀

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.