नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की फेमस सिंगर सोना महापात्रा अपने विवादित बयानों और एग्रेसिव स्टैंड के लिए चर्चा में रहती हैं। उन्हें अक्सर हर मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से देते हुए देखा जाता है। इसी बीच एक बार फिर वह सुर्खियों में आ गई हैं। इस बार वह बॉलीवुड दबंग सलमान खान की वजह से चर्चा में आई हैं। आइए जानते हैं पूरा मामला...

सोना महापात्रा को सोशल मीडिया पर एक यूजर ने जबदस्त ट्रोल करने की कोशश की। सोना महापात्रा को ट्रोल करते हुए यूजर ने बोला था कि जब भी वो ट्विटर पर उनका नाम सर्च करते हैं तो चारों तरफ हिंदूफोबिया दिखाई देता है। यूजर के इस बयान पर सोना ने रिएक्शन तो दिया ही है, लेकिन इस रिएक्शन के साथ ही उन्होंने लाइफ का एक बड़ा खुलासा भी किया। 

सोना महापात्रा ने उस यूजर को जवाब देते हुए लिखा- 'मैं एक पब्लिक फिगर हूं। मुझे 2 साल पहले एक मुस्लिम संस्थान से धमकी भरी चिट्ठियां मिली थीं क्योंकि मैंने एक गाना गाया था। जब मैंने सलमान खान की बुराई की थी तो मेरे साथ दुष्कर्म और एसिड अटैक की धमकी मिली थी।' 

वहीं हाल ही में सोना महापात्रा ने बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन पर भी अपना निशाना साधा था। उन्होंने कार्तिक के उस टिक टॉक वीडियो पर आपत्ति जताई थी, जिसमें उन्होंने अपनी बहन को इसलिए परेशान किया था क्योंकि उन्हें उनकी बनी रोटी पसंद नहीं आई थी। कार्तिक ने तो वो वीडियो मस्ती में बनाया था, लेकिन सोना ने उसे बड़ा मुद्दा बना दिया था। 

कार्तिक आर्यन से पहले सोना महापात्रा कंगना रनोट की बहन रंगोली चंदेल का समर्थन करने को लेकर भी चर्चा में आई थीं, जब उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था। उस वक्त उन्होंने ना सिर्फ रंगोली के बयान का बचाव किया था, बल्कि उनके ट्विटर हैंडल का सस्पेंड होना भी गलत बताया था। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस