अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बॉलीवुड में इस साल कई बड़े स्टार के बच्चों की लांचिंग हो रही है। हालांकि हाल ही में शाहरुख़ खान ने अपने बेटे की फिल्मों में लांचिंग को लेकर स्पष्ट बात की है कि फिलहाल आर्यन फिल्मों में अभिनय में आने से अधिक दिलचस्पी फिल्म मेकिंग में ले रहे हैं।

स्टार किड्स को ज्यादातर करण जौहर के होम प्रोडक्शन से लांच किया जाता रहा है. ऐसे में जबसे यह चर्चा शुरू हुई है कि सुहाना खान को भी फिल्मों में दिलचस्पी है, मीडिया गलियारों में चर्चा होती रहती है कि करण ही उन्हें लॉन्च करेंगे. हालांकि बेटी सुहाना को लेकर शाहरुख़ खान ने साफ़ कहा है कि अभी वह इसी ट्रेनिंग ले रही हैं और पढ़ाई पूरी करने के बाद और बाकायदा अभिनय की ट्रेनिंग लेने के बाद ही वह कोई अगला कदम उठाएंगे.

कम लोगों को ही जानकारी होगी की आर्यन ने कई सालों पहले करण जौहर की ही फिल्म में डेब्यू किया था और अपने पापा शाहरुख का ही बचपन का किरदार निभाया था। अब आप सोच रहे होंगे कि करण की यह कौन सी फिल्म है तो आपको बता दें कि यह करण की फिल्म कभी खुशी कभी गम है , जिसमें अमिताभ बच्चन अपने घर एक लड़के को लेकर आते हैं।

फिल्म के शुरुआती दृश्यों में आर्यन नज़र आते हैं, फिल्म के क्रेडिट दृश्य को ध्यान से देखें तो आपको एक बच्चा जया बच्चन से गले मिलते नजर आएगा. तो वह बच्चा कोई और नहीं, शाहरुख़ खान के बड़े बेटे आर्यन खान हैं. ऐसे में कहा जा सकता है कि आर्यन का डेब्यू छोटा ही सही मगर हो चुका है. अब आगे शाहरुख़ उन्हें किस तरह लॉन्च करते हैं, यह देखना दिलचस्प होगा.

यह भी पढ़ें: साऊथ की इस सनसनी का बॉलीवुड में बड़ा धमाका, परेश रावल के बेटे की एंट्री

Posted By: Manoj Khadilkar