Move to Jagran APP

Bigg Boss 12: रणवीर और सारा ने घरवालों के साथ किया डांस, सोमी खान घर से हुई बाहर

फिल्म सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है जिसका निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। रणवीर और सारा ने बिग बॉस में पहुंचकर घरवालों के साथ खूब मस्ती की।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 24 Dec 2018 09:14 AM (IST)Updated: Mon, 24 Dec 2018 03:44 PM (IST)
Bigg Boss 12: रणवीर और सारा ने घरवालों के साथ किया डांस, सोमी खान घर से हुई बाहर
Bigg Boss 12: रणवीर और सारा ने घरवालों के साथ किया डांस, सोमी खान घर से हुई बाहर

मुंबई। बिग बॉस सीजन 12 अब धीरे-धीरे फिनाले की तरफ बढ़ रहगा है। एक तरफ आखिरी वीकेंड का वार में फिल्म सिंबा के कलाकारों की मस्ती देखने को मिली, वही दूसरी तरफ घर से एक कंटेस्टेंट को बाहर जाना पड़ रहा है और उस कंटेस्टेंट का नाम सोमी खान है।

loksabha election banner

बिग बॉस सीजन 12 के 99वें एपिसोड जो कि रविवार को प्रसारित हुआ एंटरटेनमेंट से भरपूर था। चूंकि फिल्म सिंबा की टीम सेट पर पहुंची थी। इसमें रणवीर सिंह, सारा अली खान और रोहित शेट्टी शामिल थे। इस मौके पर फिल्म के गीत आंख मारे पर भी परफॉर्मेंस होती है। रणवीर और सारा घरवालों के साथ गेम खेलते हैं। इसके बाद सिंबा के डायरेक्टर रोहित शेट्टी की भी एंट्री होती है और वे घरवालों को अॉडिशन देने का कहते हैं। डांस की बारी एक बार फिर आती है जिसमें सुरभि और सोमी जमकर डांस करते हैं। वहीं सारा करणवीर के साथ डांस करती नजर आती हैं। इसके बात रोहित घरवालों को रणवीर और सारा टीम में बांट देते हैं। घर में मौजूद लड़कियों को रणवीर की टीम और लड़कों को सारा की टीम में शामिल किया जाता है। 

सलमान खान सुल्तानी अखाड़े के टास्क के बारे में बताते हैं। घरवालों को दो टीम में बांटा जाता है। पहली टीम में रोमिल, सोमी और करणवीर और दूसरी टीम में दीपिका, दीपक और श्रीसंत को रखा जाता है। जीत श्रीसंत, दीपक और दीपिका की टीम की होती है। इस बीच सलमान और सिंबा टीम के बीच खूब मस्ती होती है। रणवीर अपनी शादी की बात करते हुए सलमान की शादी बात छेड़ देते हैं। सलमान फिर बताते हैं कि उन्हें कैसी लड़की चाहिए। 

आखिर में इविक्शन का टाइम आ जाता है और सलमान घरवालों को बताते हैं कि, करणवीर, दीपक और श्रीसंत सुरक्षित हैं। सलमान बताते हैं कि इश हफ्ते वीकेंड का वार में सोमी को बाहर किया जाता है क्योंकि उन्हें सबके सम वोल मिले। यह सुनकर दीपिक रोने लगते हैं और सुरभि दुखी हो जाती हैं। 

यह भी पढ़ें: हरियाणा के सलमान अली बने इंडियन आइडल 10 के विजेता

यह भी पढ़ें: लाइट्स कैमरा एक्शन: शाहरुख़ खान को है यह गलतफहमी, हर जगह से महज 15 मिनट हैं दूर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.