नई दिल्ली, जेएनएन। भाई-दूज के त्योहार के दिन कुणाल और सोहा अली ख़ान की बेटी इनाया का एक प्यार सा वीडियो आया था। इस वीडियो में इनाया गायत्री मंत्र का बोलते नज़र आती हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इनाया तोतली आवाज में गायत्री मंत्र बोलते हुए काफी क्यूट लगी थीं। ये देख फैंस हैरान हुए थे कि इतनी छोटी सी उम्र में इनाया को पूरा गायत्री मंत्र याद है।

इनाया का एक ऐसा ही वीडियो फिर आया है, जिसमें वह हैलोवीन डे पर डराने के एक्सप्रेशन देती हैं। पर इसे देखने के बाद आपकी हंसी छूट जाएगी। इन तस्वीरें में इनाया बेहद प्यारी लग रही हैं। सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है। 31 अक्टूबर को हैलोवीन डे सेलिब्रेट किया जाता है। इस खास मौके पर सोहा अली खान ने बेटी इनाया की बेहद क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं।

ब्लैक कलर की प्यारी सी फ्रॉक

हैलोवीन डे पर सोहा की बेटी इनाया ने ब्लैक कलर की प्यारी सी फ्रॉक पहनी है। सोहा ने दो पोस्ट किए हैं। पहले पोस्ट की तस्वीरों में इनाया बिल्डिंग से बाहर झांक रही हैं। तस्वीर में इनाया का बैक लुक दिख रहा है। दूसरे पोस्ट में सोहा ने इनाया की तीन तस्वीरों को मिलाकर वीडियो बनाया है। इन तस्वीरों में इनाया बड़ी आंखें कर डराने की कोशिश कर रही हैं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें वायरल हैं पर कोई डर नहीं रहा है। लोग इनाया की खूबसूरत आंखों की तारीफ कर रहे हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Peek a boo!! 👻 #happyhalloween

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Happy Halloween!! From our friendly neighbourhood witch 🧙‍♀️

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस