अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सुनील ग्रोवर पिछले कुछ हफ्तों से लगातार चर्चाओं में हैं। कपिल शर्मा संग हुई उनकी लड़ाई को लेकर मीडिया में लगातार खबरें आ रही हैं। खबरें यह भी आ रही हैं कि सुनील ग्रोवर फिर से शो में वापसी करने के लिए तैयार हैं।

लेकिन फिलहाल दिल्ली में हुए सुनील ग्रोवर के लाइव शो में वे जिस तरह से कपिल शर्मा की चुटकी लेते नजर आये उससे अब भी इस बात पर रहस्य कायम है कि वे शो का हिस्सा बनेंगे या नहीं। दिल्ली में 1 अप्रैल को सुनील ग्रोवर और किकू शारदा का लाइव शो आयोजित किया गया था, जिसमें काफी संख्या में भीड़ डॉ मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी से मिलने आई थी। दिलचस्प बात यह रही कि रिंकू भाभी के रूप में सुनील स्टेज पर आये तो वहां के लोगों को संबोधित करते हुए बोले कि बाप रे कितने सारे लोग देख रहे हैं। वरना, चार पांच दिनों से केवल मीडिया ही देख रही थी। सुनील की इस बात का सीधा निशाना कपिल शर्मा के मसले को लेकर ही था। हालांकि फिर उन्होंने पूरा फोकस अपने शो पर कर दिया और दर्शकों का खूब मनोरंजन भी किया। लेकिन उनकी एक इसी पंक्ति से यह बात तो स्पष्ट हो चुकी है कि सुनील भी इस बात से वाकिफ हैं कि अभी वे मीडिया में कितने लोकप्रिय हैं और कपिल व उनकी लड़ाई कैसे हॉट मुद्दा बना हुआ है। 

कपिल शर्मा : Show से Shoe तक

उधर कपिल शर्मा के शो के बारे में खबरें यही आ रही हैं कि शो के मुख्य कलाकारों के शो में न हो पाने के कारण शो की टीआरपी में लगातार गिरावट आ रही है। अब ऐसे में देखना यह है कि आखिरकार सुनील और कपिल की गुत्थी कब तक सुलझती है। 

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस