Move to Jagran APP

तो क्या बीमारी की खबरों के बीच लॉर्ड्स के मैदान में नजर आये इरफ़ान खान

अभी दो दिनों पहले ही शूजित ने एक बातचीत में कहा है कि उनकी अगली फिल्म में इरफ़ान होंगे।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 30 May 2018 01:25 AM (IST)Updated: Wed, 30 May 2018 09:45 AM (IST)
तो क्या बीमारी की खबरों के बीच लॉर्ड्स के मैदान में नजर आये इरफ़ान खान
तो क्या बीमारी की खबरों के बीच लॉर्ड्स के मैदान में नजर आये इरफ़ान खान

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। इरफ़ान खान जब से बीमार हुए हैं और इलाज के लिए लंदन गए हैं। उनके फैन्स हर वक़्त उनसे जुड़ी खबरों पर नजर रख रहे हैं कि उन्हें किसी भी तरह उनकी बेहतरी की खबर मिले। इसी बीच एक पाकिस्तानी जर्नलिस्ट ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करके सबको चौंका दिया है। इस तस्वीर में इंग्लैण्ड के लॉर्ड्स के मैदान से ये तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें एक शख्स बैठे हैं, जो इरफ़ान खान के रूप में ही नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

इस तस्वीर में इरफ़ान एक कपड़े से सिर ढंके नजर आ रहे हैं। हालांकि बता दें कि इस तस्वीर को लेकर यह स्पष्ट नहीं किया गया है कि यह तस्वीर हाल की है या नहीं। जबकि जिन्होंने यह तस्वीर शेयर की है, उनका दावा है कि यह तस्वीर हाल ही की है, जिसमें इरफ़ान इंग्लैण्ड और पाकिस्तान के बीच हुए मैच का लुत्फ़ उठा रहे हैं। तस्वीर में इरफ़ान ने चश्मा लगा रखा है। हालांकि ट्विटर पर इस बात को लेकर भी चर्चाएं हो रही हैं कि यह इरफ़ान खुद नहीं, बल्कि उनका कोई हमशक्ल भी हो सकता है। साथ ही इस बात को लेकर भी बहस चल रही है कि यह तस्वीर अभी की है ही नहीं। तो कुछ का कहना है कि यह फोटोशोप की हुई है। अब ऐसे में जब तक इरफ़ान अपनी तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं करते। कुछ भी कहा नहीं जा सकता। लेकिन अगर वाकई यह तस्वीर हाल की है तो यह इरफ़ान के फैन्स के लिए ख़ुशी की खबर है कि इरफ़ान ठीक हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: रजनीकांत और नाना पाटेकर की फिल्म काला का ट्रेलर देखिए

बता दें कि अभी दो दिनों पहले ही शूजित ने एक बातचीत में कहा है कि उनकी अगली फिल्म में इरफ़ान होंगे और वह इरफ़ान को ध्यान में रख कर ही फिल्म लिख रहे हैं. इस साल के अंत में इसकी शूटिंग शुरू होगी. इरफ़ान ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म कारवां के को-स्टार्स को फिल्म के लिए शुभकामनाएं तो दी ही हैं. साथ ही खबर थी कि वह भारत फिल्म के प्रोमोशन के लिए आ सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: अभिषेक करते हैं इससे नफरत, लेकिन बच्चन बहू हैं कि मानती ही नहीं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.