Move to Jagran APP

Smriti Irani को FaceAppChallenge की नहीं है जरूरत, Ekta Kapoor ने पहले ही कर दिया था ये काम

Smriti Irani ने पॉपुलर शो क्योंकि सास भी कभी बहु थी (Kyunki saas bhi kabhi bahu thi) से अपनी तस्वीर को साझा किया है जिसमें उनकी उम्र ज्यादा दिख रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 18 Jul 2019 01:54 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jul 2019 02:46 PM (IST)
Smriti Irani को FaceAppChallenge की नहीं है जरूरत, Ekta Kapoor ने पहले ही कर दिया था ये काम
Smriti Irani को FaceAppChallenge की नहीं है जरूरत, Ekta Kapoor ने पहले ही कर दिया था ये काम

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया पर इन दिनों हर कोई एक्टिव है। खास तौर पर फिल्मी सितारे अपनी फिल्मों से जुड़ी अपडेट्स देने के साथ-साथ अपने फैंस से भी बातचीत करने के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं। यही कारण है कि ज्यादातर सेलेब्स सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं। और जब बात आती है सोशल मीडिया पर चलने वाले किसी चैलेंज की तो इसमें भी वे पीछे नहीं रहते। कुछ दिनों से फेसएपचैलेंज (#Face App Challenge) चल रहा है जिसे ज्यादातर सेलेब्स ने एक्सेप्ट किया और अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया। 

loksabha election banner

अब स्मृति ईरानी ने भी हाल ही में अपनी एक तस्वीर साझा की है। लेकिन उन्होंने फेस एप का इस्तेमाल न करते हुए अपने पॉपुलर शो क्योंकि सास भी कभी बहु थी (Kyunki saas bhi kabhi bahu thi) से अपनी तस्वीर को साझा किया है जिसमें उनकी उम्र ज्यादा दिख रही है। 

 

View this post on Instagram

#when @ektaravikapoor gets to you before the #faceappchallenge 😂#tbt

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

स्मृति इत तस्वीर को शेयर करते हुए लिखती हैं कि एकता कपूर ने फेसएपचैलेंज से पहले ही यह कर दिखाया था। 

आगे एकता कपूर ने स्मृति की पोस्ट पर कमेंट किया कि और तुमने एक बॉस की तरह इस किरदार को निभाया था। यह तीसरा लीप था। स्मृति ने जवाब देते हुए लिखा कि मैं भूल गई इसमें बहुत सारे लीप थे। 

आपको बता दें कि एकता कपूर के शो क्योंकि सास भी कभी बहु थी (Kyunki saas bhi kabhi bahu thi) में स्मृति ईरानी ने अहम भूमिका निभाई थी। इसमें स्मृति के किरदार और अभिनय को काफी सराहा भी गया था। 

यह भी पढ़ें: Kabir Singh Box Office Collection Day 27: Shahid Kapoor की Blockbuster की रफ्तार हुई धीमी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.