नई दिल्ली, जेएनएन। Coronavirus: कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार देश में बढ़ रही है। अबतक करीब 324 लोग संक्रमित पाए गए हैं। वहीं, कोविड-19 ( COVID-19) की वजह से देश में पांच लोगों की मौत भी हो चुकी है। इससे बचाव के लिए भारत सरकार ने जनता कर्फ्यू का फैसला लिया है। ऐसे में रविवार को लोग सोशल डिस्टेगिंग कर रहे हैं। लोग घरों में बंद हैं और सड़के खाली हैं। लोगों को सोशल मीडिया पर व्यस्त रखने के लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अंताक्षरी की शुरुआत की है। उनकी इस कोशिश में फ़िल्ममेकर करण जौहर भी शामिल हुए हैं।

स्मृति ईरानी की ट्विटर अंताक्षरी

केंद्रीय मंत्री और टीवी की फेमस बहू स्मृति ईरानी ने ट्विटर पर अंताक्षरी की शुरुआत की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हम 130 करोड़ वाले परिवार हैं। ऐसे में लोगों को टैग करिए... मुश्किल है कि अगला गाना कौन उठाएगा, इसलिए एक गाना गाइए या ट्वीट करिए। यह है अपनी मर्जी वाला ट्विटर अंताक्षरी।' इसके बाद से यह ट्वीट पर वायरल हो रहा है।

करण जौहर का जवाब

स्मृति ईरानी की इस मुहिम में फ़िल्ममेकर करण जौहर ने तुंरत भाग लिया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'हैलो जी! अंताक्षरी मेरा सबसे पसंदीदा टाइम पास है, तो मैं अपने पसंदीदा गाने के साथ जरूर भाग लेना चाहूंगा। लग जा गले... कि फिर ये हसीन रात हो या ना हो...शायद फिर इस जनम में मुलाकात हो ना हो... अब आपकी बारी!!!'

स्मृति ने दिया मज़ेदार जवाब

करण जौहर के इस ट्वीट पर स्मृति ईरानी ने मजे ले लिये। उन्होंने लिखा, 'कोराना वायरस के इस समय में लग जा गले गलत गाना है।' इसके अलावा कई यूजर्स ने भी कुछ ऐसी ही जवाब दिये। गौरतलब है कि करण जौहर ने इसे पहले भी जनता कर्फ्यू का समर्थन किया है। उन्होंने ट्वीट कर लोगों से घर में रहने की अपील की है।  

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस