Move to Jagran APP

अवॉर्ड नाइट में सबसे बोल्ड बनकर पहुंची कार्तिक आर्यन की ये हीरोइन, ग्लैमरस फोटोशूट से बढ़ाया पारा

इंडियन सिनेमा की राइजिंग एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। हाल ही में उनकी फिल्म सीता रामम ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया। फिल्म के बाद मृणाल ठाकुर असल जिंदगी में भी धमाल मचा रही हैं। एक्ट्रेस की फोटोशूट की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Thu, 29 Sep 2022 05:59 PM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2022 06:14 PM (IST)
अवॉर्ड नाइट में सबसे बोल्ड बनकर पहुंची कार्तिक आर्यन की ये हीरोइन, ग्लैमरस फोटोशूट से बढ़ाया पारा
Symbolic Image of Mrunal Thakur from Photoshoot. Photo Credit/ Mrunal Thakur Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Mrunal Thakur Photos अवॉर्ड फंक्शन्स में एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक ड्रेस पहनकर लाइमलाइट लूटती हैं। मॉर्डन ड्रेस हो या फिर ट्रेडिशनल, बी टाउन हीरोइनें किसी भी लुक में ग्लैमर का तड़का लगाना नहीं भूलतीं। हाल ही में मुंबई में देर रात अवॉर्ड नाइट आयोजित की गई, जिसमें कई सेलेब्रिटीज पहुंचे। इस दौरान जिसने सबसे ज्यादा लाइमलाइट लूटी, वह थीं 'सीता रामम' की सीता यानी कि मृणाल ठाकुर। मृणाल इतनी बोल्ड और खूबसूरत बनकर पहुंची, कि हर कोई बस उन्हें देखता ही रह गया। मृणाल का बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस भी उन्हें एक टक निहारने को मजबूर हैं।

loksabha election banner

वायरल हो रहा मृणाल का लुक

इस समय मृणाल ठाकुर सिनेमा इंडस्ट्री में बुलंदियों को छू रही हैं। उनकी लेटेस्ट रिलीज फिल्म 'सीता रामम' का जादू बॉक्स ऑफिस पर ऐसा चला, माने कई महीनों से इंडस्ट्री एक हिट के लिए तरह गई थी। बॉलीवुड की इस राइजिंग एक्ट्रेस हाल ही में एक अवॉर्ड नाइट में पहुंची, जहां उसने अपनी खूबसूरती से ग्लैमर का तड़का बढ़ा दिया। मृणाल का लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मृणाल वेस्ट अप टॉप के साथ स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इसके ऊपर श्रग पहन रखा है।

मृणाल ने शेयर की तस्वीरें

यह तस्वीरें लोकमत अवॉर्ड नाइट की है। फंक्शन से कुछ तस्वीरें मृणाल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है, जिसे ऐली अवराम, आशा नेगी जैसे चर्चित सितारों ने पसंद किया है। मृणाल की फोटो पर कई सेलेब्रिटी ने कमेंट किया है।

साड़ी में भी ढा रहीं कहर

इससे पहले मृणाल ने भारतीय परिधान साड़ी में भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। मृणाल अब तक जहां मॉर्डन अवतार में सुर्खियां बटोर रही थीं, वहीं ट्रेडिशनल में भी वो किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं।

मैरून कलर की साड़ी में सादगी से मृणाल दिलकश पोज देती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: Godfather Trailer Review: चिरंजीवी के दुश्मनों को मार भगाएंगे सलमान, 'भाईजान' की धांसू एंट्री देख फैंस गदगद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.