नई दिल्‍ली, जेएनएन। Sunidhi Chauhan On The Kapil Sharma Set: कपिल शर्मा के कॉमेडी शो पर गेस्‍ट बनकर पहुंची सुनिधि चौहान उस वक्‍त भावुक हो गईं जब उनके पिता के त्‍याग का किस्‍सा सुनाया गया। द कपिल शर्मा शो पर फिल्‍म झलकी के प्रमोशन के लिए मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान, संजय सूरी और दिव्‍या दत्‍ता पहुंचे थे।

द कपिल शर्मा शो के लेटेस्‍ट एपिसोड में हंसी-ठहाकों के बीच माहौल उस वक्‍त भावुक हो गया, जब वहां पहुंचे कलाकार स्‍ट्रगलिंग डेज के किस्‍से याद करने लगे। शो के दौरान अर्चना पूरन सिंह ने सुनिधि चौहान के सफल सिंगर बनने और उसके पीछे उनके परिवार के संघर्ष समेत कई किस्‍से सुनाए।

अर्चना ने ऐसा ही एक किस्‍सा सुनाते हुए बताया कि सुनिधि के पिता ने बेटी को सिंगर बनाने के लिए बड़ी कुर्बानियां दीं। अर्चना ने कहा कि सुनिधि के पिता दुष्‍यंत सिंह ने बेटी के टैलेंट और उसकी इच्‍छा को पूरा करने के लिए अपनी नौकरी छोड़ दी। उन्‍होंने कहा कि सुनिधि के पिता बहुत सपोर्टिव थे, इसी वजह से सुनिधि आज एक मशहूर गायिका बन सकी हैं।

अपने जीवन की महत्‍वपूर्ण याद सामने आने पर सुनिधि चौहान भावुक हो गईं। अर्चना आगे कहा कि दुष्‍यंत बेटी का करियर बनाने के लिए उसे लेकर मुंबई आ गए। अर्चना ने कहा कि उस वक्‍त वह एक सिंगिंग शो होस्‍ट करती थीं, तब सुनिधि काफी यंग थी। इसी तरह संजय सूरी समेत दिव्‍या दत्‍ता ने भी अपने बीते दिनों को याद किया।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Divya Dutta (@divyadutta25) on

बता दें कि दिल्‍ली में जन्‍मीं मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान बचपन से ही गायिका बन गई थीं। वह 4 साल की उम्र में ही स्‍टेज पर परफार्म करने लगी थीं। शुरुआती दिनों में ही सुनिधि को लेकर उनके पापा मुंबई आ गए थे। सुनिधि ने सिर्फ 12 साल की उम्र में बॉलीवुड में बतौर गायिका डेब्‍यू कर लिया था। सुनिध ने 1996 में आई फिल्‍म शस्‍त्र में गीत गाए थे।  

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Super fun ..all fun n laughter with the most lovely people!!this week!!

A post shared by Divya Dutta (@divyadutta25) on

Posted By: Rizwan Mohammad

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप