नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्मी दुनिया की मशहूर गायिका श्रेया घोषाल को लेकर बड़ी खबर आ रही है। श्रेया घोषाल ने एक एयरलाइन्स पर अपनी भड़ास निकालते हुए हाल ही में ट्वीट किया है। 

दरअसल, श्रेया घोषाल को फ्लाइट में म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट ले जाने की अनुमित नहीं दी गई। इसकी वजह से एक एयरलाइन्स पर वे भड़क गई हैं। श्रेया घोषाल ने ट्वीट कर गुस्सा भी जाहिर किया है। बॉलीवुड सिंगर ने ट्वीट में लिखा है, "मुझे लगता है कि सिंगापुर एयर नहीं चाहती की म्यूजिशियन या फिर कोई और जिसके पास कीमती उपकरण हों, वो उनकी एयरलाइन में ट्रैवल करें। खैर, धन्यवाद। सबक सीखा।" हालांकि श्रेया के गुस्से भरे ट्वीट के बाद एयरलाइन की तरफ से मांफी मांग ली गई है। उन्होंने सिंगर के ट्वीट पर रिप्लाई किया हैलो श्रेया, जो हुआ उसके लिए सॉरी। क्या हम आपकी परेशानी के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और आखिरी बार हमारे कॉलीग्स ने क्या सलाह दी? धन्यवाद।

आपको बता दें कि, श्रेया घोषाल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और लगातार अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं। श्रेया बॉलीवुड की मशहूर सिंगर्स में से एक हैं। उन्होंने 4 साल की उम्र से हारमोनियम पर अपनी मां के साथ संगीत सीखना शुरू कर दिया था। श्रेया घोषाल ने अपने संगीत के सफर की शुरुआत 1996 में एक टीवी के शो 'सा रे गा मा' में बतौर एक बाल कलाकार की थी।  

यह भी पढ़ें: Miss World Manushi Chhillar की पहली फिल्म को लेकर आई नई खबर, बन सकती हैं इस अभिनेता की पत्नी

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप