नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर शान एक बार फिर अपनी अदाकारी का हुनर दिखाने जा रहे हैं। बहुभाषी फ़िल्म म्यूज़िक स्कूल में शान लीड एक्ट्रेस श्रिया सरन के पूर्व प्रेमी के किरदार में नज़र आएंगे। श्रिया ने हाल ही में अपने मां बनने का खुलासा किया है। उनकी नौ महीने की बेटी है, जिसका नाम राधा रखा है। 

म्यूज़िक स्कूल से पापा राव बियाला निर्देशकीय पारी शुरू कर रहे हैं। इस म्यूज़िकल ड्रामा को दिग्गज संगीतकार इलैयाराजा अपने संगीत से सजाएंगे। फ़िल्म में श्रिया के साथ शरमन जोशी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। शान फ़िल्म में अभिनय करने के अलावा एक गाना भी गाएंगे, जिसमें वो ख़ुद नज़र आएंगे। शान ने फ़िल्म को लेकर अपनी खुशी को जाहिर करते हुए कहा- "मुझे इस फ़िल्म का हिस्सा बनकर बेहद खुशी हो रही है। अभिनय मेरे लिए बहुत ही नया अनुभव होगा। वास्तविक म्यूज़िकल फ़िल्म होने के नाते म्यूज़िक मेस्ट्रो इलैयाराजा के संगीत के साथ फ़िल्म की स्टोरी क्रिएटिव आर्ट्स को बढ़ावा देती है। यह मेरे लिए बहुत ही शानदार अवसर है और मैं पापा राव सर का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मुझे इस फ़िल्म में काम करने का मौका दिया।" शान इससे पहले रवीना टंडन अभिनीत फ़िल्म दमन में एक किरदार निभा चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shriya Saran (@shriya_saran1109)

फ़िल्म निर्माता पापा राव बियाला कहते हैं, “मैं ज्यादा से ज्यादा गायकों और अभिनेताओं को कास्ट करना चाहता था। मैंने बग्स भार्गव जैसे कुछ और लोगों को एक भूमिका में कास्ट किया है। जब मैंने इलैयाराजा के स्टूडियो में शान को गाना रिकॉर्ड करते हुए  देखा तो मैं उनके अंदाज़ से प्रभावित हो गया, जो उस किरदार के लिए ज़रूरी है। यह किरदार एक सफल संगीतकार और गायक है। वो इस फ़िल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे जो फ़िल्म की नायिका के पूर्व प्रेमी की है।”

यामिनी फ़िल्म्स निर्मित म्यूज़िक स्कूल को पापा राव बिय्याला ने लिखा है। इसकी कहानी शिक्षा प्रणाली के दबाव के बारे में है, जिसमें बच्चों को समीकरण रटवाकर उन्हें केवल डॉक्टर और इंजीनियर बनने का लक्ष्य सौंपा जाता है। यह फ़िल्म खेल और कला को बढ़ावा देगी और उनका समर्थन करेगी।

इलैयाराजा द्वारा संगीतबद्ध इस म्यूज़िकल को ब्रॉडवे के कोरियोग्राफर एडम मरी कोरियोग्राफ करेंगे। फ़िल्म की सपोर्टिंग स्टार कास्ट में सुहासिनी मुले, बेंजामिन गिलानी, प्रकाश राज, तेलुगु कॉमेडियन ब्रह्मानंदम, विनय वर्मा, मोना अंबेगावकर, ग्रेसी गोस्वामी और ओज़ू बरुआ शामिल हैं। फ़िल्म जोधा अकबर में अपने काम के लिए मशहूर सिनेमैटोग्राफर किरण देवहंस फ़िल्म का हिस्सा हैं।

Edited By: Manoj Vashisth