Move to Jagran APP

गायिका नेहा कक्कड़ ने शुरू किया #MoveOnChallenge, एक्स-बॉयफ्रेंड को लेकर कर रही हैं ये अपील

Neha Kakkar urging women to stop crying over their ex boyfriends साल 2019 की शुरुआत में नेहा कक्कड़ का अपने पूर्व प्रेमी और अभिनेता हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हो गया था।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 22 Apr 2020 06:35 PM (IST)Updated: Thu, 23 Apr 2020 07:30 AM (IST)
गायिका नेहा कक्कड़ ने शुरू किया #MoveOnChallenge, एक्स-बॉयफ्रेंड को लेकर कर रही हैं ये अपील
गायिका नेहा कक्कड़ ने शुरू किया #MoveOnChallenge, एक्स-बॉयफ्रेंड को लेकर कर रही हैं ये अपील

नई दिल्ली, जेएनएनl गायिका नेहा कक्कड़ ने #MoveOnChallenge शुरू किया हैl इसमें महिलाओं से अपने पूर्व-बॉयफ्रेंड को लेकर रोने से रुकने का आग्रह किया है। नेहा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया हैंl इसमें वह और कई अन्य महिलाएं अपनी आंखों को बाहर निकालती हुई दिखाई दे रही हैं लेकिन वह ग्लैमरस अवतार में बदल जाती हैं।

loksabha election banner

नेहा का गाना, 'जिनके साथ हम रोते हैं, वो किसी और की बाहों में सोते हैंl' बैकग्राउंड में बज रहा है। केवल चार घंटों में वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है और एक मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है, जिसमें से कई प्रशंसक पोस्ट पर दिल के इमोजीस कमेंट कर रहे हैं। साल 2019 की शुरुआत में नेहा का अपने पूर्व प्रेमी और अभिनेता हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हो गया था। दोनों लगभग एक साल से एक गंभीर रिश्ते में थे और अंत में इनका ब्रेकअप हो गया था।

 

View this post on Instagram

Feat. My Beautiful Girls @tashakapoor @suyesha_savant @ritikavatsmakeupandhair @deepikasdeepclicks @vibhagusain 😍🤗 . Video’s Concept: Neha Kakkar Video’s Editing: Neha Kakkar Song Name: Jinke Liye Lyricist/Composer: @jaani777 Music Production: @bpraak Singer: Neha Kakkar Label: @tseries.official . #NehaKakkar #JaaniVe #Jaani #NehaKakkarSong #DesiGirls

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

हिमांश ने एक हालिया साक्षात्कार में कहा कि उसकी चुप्पी को अपराध के रूप में गलत समझा गया और सभी ने यह मान लिया कि वह गलत है। इस बारे में बोलते हुए हिमांश ने कहा, 'कोई भी वास्तविक कहानी नहीं जानना चाहता था और मुझे खलनायक बना दिया गया था। यह बहुत परेशान करने वाला था क्योंकि मैं कुछ भी नहीं कह रहा था और लोग उसके आधार पर अपने निष्कर्ष निकाल रहे थे। वह टीवी शो में रोई और सभी ने माना कि मुझे दोष देना है। मैं भी रोना चाहता था, लेकिन फिर मैं बहादुर बन गया।' इस इंटरव्यू के तुरंत बाद नेहा ने एक गुप्त इंस्टाग्राम पोस्ट में हिमांश पर हमला किया और उसे समाचार में बने रहने के लिए उनका उपयोग करने का आरोप लगाया।

 

View this post on Instagram

Yo Yo Honey Singhhhh #MoscowMashuka Is Fire Fire Fire Fireeee 🔥 and It’s Out Now!!!!! Trippyyyyyy 🙌🏼 . . @tseries.official @bhushankumar @yyhsofficial @Djkatsizova_ @bobbysuri @itsrdm #YoYoHoneySingh #NehaKakkar #NehaKakkarSong #DeekLaake #YoYoNeha #Moscow #Russia

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

उन्होंने लिखा, 'ओए! अपने काम के लिए मशहूर हो, मेरे बारे में नहींl' इसके अलावा नेहा ने हिमांश को चेतावनी भी दी कि वह उनके बारे में बात न करे कि वरना इसके भयानक परिणाम होंगे। नेहा ने अपने पोस्ट में लिखा था, 'अगर मैंने अपना मुंह खोला तो...... मैं आपके माता, पिता और बहन की बातों को भी यहां लाऊंगी .. जो कुछ उन्होंने किया है और मुझे कहा है। आप मेरे नाम का उपयोग न करें और दुनिया के सामने बेचारा न बनें, मुझे एक खलनायक की तरह न बनाएं, चेतावनी दे रही हूं!!!!! मुझसे और मेरे नाम से दूर रहो !!!!!!'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.