नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल का एक और जबरदस्त गाना रिलीज हो गया है। 'काबिल हूं' और 'लो सफर' जैसे कई जबरदस्त हिट गीत दे चुके बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल इस बार एक और रोमांटिक सॉन्ग के साथ हाजिर हुए हैं। उनका नाया गाना ‘मेरी आशिकी’ है। ये गाना टरनेट पर धूम मचा रहा है। इस गाने को कल यानी 2 जून को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। रिलीज होते ही ये गाना खूब वायरल हो रहा है।

इस गाने को अपनी आवाज देने के साथ ही जुबिन नौटियाल ने खुद इसमें परफॉर्म किया है। वहीं इस गाने को रोचक कोहली ने संगीत दिया है। बात दें कि इस पूरे गाने में आपको एक प्यारी सी प्रेम कहानी देखने को मिलेगी। गाने में जुबिन नौटियाल के साथ पंजाबी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस इहाना ढिल्लन नजर आ रही हैं। इहाना इस गाने में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। जुबिन और इहाना के अलावा अल्तमाश फराज भी इस गाने में नजर आ रहे हैं।  

बता दें कि महज 24 घंटे पहले शेयर किए गए इस गाने को अबतक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने को भूषण कुमार के टी-सीरीज बैनर के तहत रिलीज किया गया है। आपको बता दें कि इस गीत को लॉकडाउन के ठीक पहले मेघालय के एक छोटे से शहर दाऊकी में शूट किया गया। जुबीन के फैंस के लिए लॉकडाउन के बीच इस गाने का रिलीज होना किसी तोहफे से कम नहीं है। इस गाने को फैंस जमकर प्यार दे रहे हैं। 

Posted By: Priti Kushwaha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस