नई दिल्ली, जेएनएन। जुबिन नौटियाल जब भी कोई गाना लाते हैं तो वह सोशल मीडिया पर छा जाता है। 'जिंदगी', 'तू इतनी खूबसूरत है', 'गुमनाम है कोई', 'ढल जाऊं मैं' सहित उनके कई गानों ने खूब धमाल मचाया। लोग उनकी आवाज को खूब पसंद करते हैं। लेकिन जब जुबिन नौटियाल और भूषण कुमार की जोड़ी आती है, तो वह अपने श्रोताओं के लिए कई ऐसे गाने लेकर आते हैं, जो उन्हें पूरी तरह से भावुक कर देते हैं। अब जुबिन भूषण कुमार की कंपनी टी-सीरिज के साथ अपना नया गाना लेकर आए हैं। जिसका टाइटल है 'ओ आसमान वाले'।

इस अभिनेत्री के साथ बनी जोड़ी 

इस गाने की एक झलक सिंगर जुबिन नौटियाल ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। प्यार और डीप इमोशन्स से भरा ये गाना दिल को छू लेने वाला है। इस गाने में जुबिन नौटियाल अभिनेत्री नेहा खान के साथ नजर आ रहे हैं। नेहा खान मराठी और मलयालम फिल्म जगत से जुड़ी हुई हैं। इस गाने के बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं और इस गाने का निर्देशन नवजीत बुट्टर ने किया है। 'ओ आसमान वाले' गाने की शूटिंग शिमला की खूबसूरत वादियों में की गई है।

View this post on Instagram

A post shared by Jubin Nautiyal (@jubin_nautiyal)

भूषण कुमार ने की जुबिन नौटियाल की तारीफ

टी-सीरीज के मालिक और निर्माता भूषण कुमार ने जुबिन नौटियाल की तारीफ करते हुए कहा, 'जुबिन ने एक कलाकार के रूप में हमेशा से खुद को साबित किया है वह किसी भी गाने को ऊपर उठा सकते हैं। जुबिन और नेहा ने इस गाने में बहुत ही शानदार काम किया है, साथ ही उनके कैरेक्टर को देखकर आप को उनसे प्यार हो जायेगा'। भूषण कुमार के अलावा जुबिन नौटियाल ने भी तारीफ करते हुए कहा, 'ओ आसमान वाले एक बहुत ही रूहानी गाना है और बहुत ही दिल को छू लेने वाला ट्रैक है। बतौर कलाकार इस जॉनर के गाने बहुत ही चुनौतीपूर्ण लगते है क्योंकि हम चाहते हैं कि इस गाने के लिरिक्स के पीछे जो भावनाएं हैं वो लोगों तक पहुंचे। उम्मीद करता हूं कि लोग इस गाने को पसंद करेंगे'।

नेहा ने जुबिन के साथ काम करने का शेयर किया अनुभव

नेहा खान भी जुबिन नौटियाल की तारीफ करती हुई नजर आईं और उन्होंने खुद को उनका प्रशंसक बताया। नेहा ने कहा, 'मुझे जुबिन का संगीत बेहद पसंद है और मुझे ऐसा लगता है कि वे आज के समय में हमारे देश के सबसे बेहतरीन गायकों में से एक हैं, इसलिए उनके द्वारा गाए गए गीत का हिस्सा बनना मेरे लिए बेहद सम्मान की बात है। ये गाना निश्चित रूप से मेरे लिए बेहद ही खास है। आज ही रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 4 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। लोग इस गाने को बहुत ही पसंद कर रहे हैं।

Edited By: Tanya Arora