नई दिल्ली, जेएनएन। Singer Anuradha Son Aditya Paudwal Died: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से लगातार बीते कई महीनों से बुरी खबरें आने का सिलसिला जारी है। एक के बाद एक स्टार्स के निधन की खबरों ने सभी को हिला कर रख दिया है। वहीं अब एक और बुरी खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड की मशहूर सिंगर अनुराधा पौडवाल के बेटे का निधन हो गया है। 35 साल के आदित्य पौडवाल पिछले काफी समय से किडनी की परेशानी से जूझ रहे थे और अस्पताल में भर्ती थे।  

आदित्य पौडवाल के निधन पर शंकर महादेवन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दुख जाहिर किया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, 'यह सुनकर काफी दुखी हूं! हमारे सबसे प्रिय आदित्य पौडवाल अब नहीं रहें!! इस बात पर मैं विश्वास नहीं कर पा रहा हूं! क्या कमाल के संगीतकार थे और कितने प्यारे इंसान थे!! मैंने अभी एक गीत गाया था जो दो दिन पहले उनके द्वारा इतनी खूबसूरती से प्रोग्राम किया गया था! बस इसके साथ नहीं आ सकता!! लव यू भाई ... तुम्हारी याद आती है।

आदित्य पौडवाल अपनी मां अनुराधा की राह पर चल रहे थे। वह भजन और भक्ति गीत गाते थे। वहीं आदित्य म्यूजिक भी कंपोज करते थे। आदित्य एक बेहतरीन म्यूजिक डायरेक्टर भी थे। 'लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स' में आदित्य का नाम देश में सबसे कम उम्र के म्यूजिक डायरेक्टर की कैटगरी में शामिल है।

आदित्य पौडवाल के निधन से उनका पूरा परिवार बुरी तरह से टूट गया है। वहीं उनके निधन से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शोक है। सभी सोशल मीडिया पर पोस्ट करके उन्हें श्रद्धांजली दे रहे हैं। आपको बता दें आदित्य से पहले इस साल इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकारों का निधन हो चुका है। सबसे पहले फैंस को इरफान ख़ान के निधन से धक्का लगा था। इसके बाद ऋषि कपूर, वाजिद ख़ान, सरोज ख़ान, दृश्यम के डायरेक्टर निशांत कामत भी दुनिया को अलविदा कह चुके हैं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस