Move to Jagran APP

गायक अंकित तिवारी ने की शादी, रिसेप्शन में पहुंचेंगे बॉलीवुड के सितारे

अंकित की शादी का शानदार रिसेप्शन अभी बाकी है जो 26 फरवरी को कानपुर के एक होटल से होगा।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 24 Feb 2018 04:55 PM (IST)Updated: Sat, 24 Feb 2018 04:55 PM (IST)
गायक अंकित तिवारी ने की शादी, रिसेप्शन में पहुंचेंगे बॉलीवुड के सितारे
गायक अंकित तिवारी ने की शादी, रिसेप्शन में पहुंचेंगे बॉलीवुड के सितारे

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्मी गानों को आवाज देकर प्रसिद्ध हुए गायक अंकित तिवारी शादी के बंधन में बंध चुके हैं। अंकित ने शुक्रवार को कानपुर में अपनी दादी की पसंद की लड़की से शादी की। इस बारे में उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है।  

loksabha election banner

फिल्मों में कई सुपरहिट गीतों को अपनी सुमधुर अावाज दे चुके गायक अंकित तिवारी ने शुक्रवार को कानपुर में उनकी दादी की पसंद की लड़की से शादी कर ली है। इस बारे में उन्होंने उनके सोशल मीडिया पर कई फोटो भी साझा की हैं। गौरतलब है कि अंकित की पत्नी पल्लवी शुक्ला बैंगलुरु से है और एक ट्रेन में उनकी मुलाकात अंकित तिवारी की दादी से हुई थी जो कि पेशे से इंजीनियर है। शादी शुक्रवार को कानपुर में हुई। इस बारे में एक फोटो साझा करते हुए अंकित तिवारी ने लिखा है, 'अंत में, जो प्यार आप लेते है वह उस प्यार के बराबर होता है जो प्यार आप देते हो।' इसके अलावा एक दूसरे पोस्ट में उन्होंने लिखा है, 'तुम मेरी आज और तुम ही मेरी कल होगी।' एक अन्य पोस्ट में अंकित तिवारी ने लिखा है, 'मैं आजन्म तुम्हें प्यार करूंगा। तुम्हारा ध्यान रखूंगा। मैं तुम्हें रोज इस बात का अहसास कराऊंगा कि तुम सितारों की तरह मेरे लिए बहुत ऊंची हो।'

 

"You are my today and all of my tomorrows!" #AnkitwedsPallavi

A post shared by Ankit Tiwari (@ankittiwari) on

यह भी पढ़ें: पापोन की परेशानी बढ़ी, अब महाराष्ट्र वीमन कमिशन भी गुस्से में

In the end ,the love you take is equal to the love you make #finallymarried #love #married #life #love

A post shared by Ankit Tiwari (@ankittiwari) on

अंकित तिवारी ने एक इंटरव्यू में कहा है कि जब दादी मां ने यह तय कर लिया की पल्लवी मेरे लिए ठीक है तो फिर परिवार में सभी ने उनकी बात मान ली। वैसे दादी मां पल्लवी से एक ट्रेन की यात्रा के दौरान मिली थी और दोनों में अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। अंकित तिवारी ने आमिर खान से लेकर रणबीर कपूर के लिए कई फिल्मों में गाने गाये हैं।

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने इस कारण से नहीं की अभी तक शादी

I will spend an eternity loving you, caring for you, respect you, showing you everyday that I hold you as high as the stars. #finallyengaged

A post shared by Ankit Tiwari (@ankittiwari) on

आपको बता दें कि, अंकित की शादी का शानदार रिसेप्शन अभी बाकी है जो 26 फरवरी को कानपुर के एक होटल से होगा। इसमें मुम्बई से कुछ नामचीन हस्तियों के शिरकत करने की संभावना है। संगीतकार और गायक अंकित तिवारी के करियर में वर्ष 2013 में रिलीज़ हुई फिल्म आशिकी-2 के सुन रहा है न तू गाने से नया मोड़ आया जिसने अंकित को पहचान दिलाई और फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ संगीतकार अवार्ड भी दिलवाया। आशिकी 2 के बाद फिल्म एक विलेन के गीत तेरी गलियां, फिल्म एयरलिफ्ट-2015 दिल चीज तुझे देदी, भाग जॉनी के इस कदर प्यार है, रॉय का तू है की नहीं और बूंद बूंद, फिल्म एक्सन-जैक्सन के गीत धूम धाम, लव इन नेपाल के गीत कतरा-कतरा काफी पसंद किए गये। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.