Move to Jagran APP

कुवैत में अदनान सामी की टीम के साथ अभद्रता, विदेश मंत्री ने दखल दी

सुषमा स्वराज जी ने बात का संज्ञान लिया है और वह इस पर नज़र भी रख रही हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 07 May 2018 04:32 PM (IST)Updated: Mon, 07 May 2018 04:32 PM (IST)
कुवैत में अदनान सामी की टीम के साथ अभद्रता, विदेश मंत्री ने दखल दी
कुवैत में अदनान सामी की टीम के साथ अभद्रता, विदेश मंत्री ने दखल दी

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl गायक- संगीतकार और कभी पाकिस्तानी रहे अदनान सामी ने उनकी टीम के साथ कुवैत एयरपोर्ट पर अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किये जाने पर कड़ी नाराजगी जताई है। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी इस ख़बर को गंभीरता से लिया है।

loksabha election banner

इस बात की जानकारी अदनान सामी ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों के साथ साझा की हैl इस बारे में लिखते हुए अदनान सामी ने कहा,'हम आपके देश बहुत प्यार से आये है। जिसमें देश का बंधुत्व घुला हुआ है। आपने कोई सहायता नहीं की। बिना किसी कारण के कुवैती एअरपोर्ट के कर्मचारियों ने मेरे कर्मचारियों के साथ अभद्र व्यवहार किया और उन्हें आपने ‘इंडियन डॉग्स’ कहा! हमने आपसे संपर्क किया लेकिन आपने कुछ नहीं किया। आप कुवैती लोगों में इस घमंड के साथ व्यवहार करने का साहस आया कहां से?

अदनान के इस ट्विट के बाद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने तुरंत इसे संज्ञान में लिया और अदनान सामी को उन्हें फ़ोन करने के लिए कहा। जिसके बाद अदनान सामी ने सुषमा स्वराज को धन्यवाद देते हुए कहा,'आपकी चिंता जताने के लिए सुषमा स्वराज जी आपका धन्यवाद। सुषमा स्वराज जी ने बात का संज्ञान लिया है और वह इस पर नज़र भी रख रही हैं। मुझे सुषमा स्वराज जी के विदेश मंत्री होने पर गर्व है और मुझे हर्ष है कि वह पूरी दुनिया पर नजर रखे हुए है। गृह राज्य मंत्री किरिन रिजुजू ने इस मामले को गंभीरता से लिए है।

सबसे तेज़ म्यूजिकल की-बोर्ड और पियानो बजाने वाले अदनान सामी एक समय अपने 230 किलो वजन और बाद में अपने बेहद वजनदार परफार्मेंस के लिए जाने जाते रहे हैं। ‘थोड़ी सी तो लिफ्ट करा दे फेम’ इस सिंगर को कुछ साल पहले भारतीय नागरिकता दी गई थी। अदनान ने सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान में कव्वाली गायी थी।

यह भी पढ़ें: योद्धा रणबीर का ‘द्रोणाचार्य’ बनेगा ये स्टार, संजू से है तगड़ा कनेक्शन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.