Move to Jagran APP

इस सिंगर के घर जल्द गूंजने वाली है किलकारी, फैमिली की अच्छी लाइफस्टाइल के लिए कर रहे हैं जमकर मेहनत

सिंगर ने कहा मैंने भी पिछले कुछ सालों में बहुत मेहनत की है क्योंकि मैं अपनी पत्नी और परिवार को एक अच्छा लाइफ स्टाइल देना चाहता हूं। मेरे लिए ये बहुत स्पेशल है कि हम अब एक परिवार के रूप में अपनी जीवन शुरू कर रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 11:30 AM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 11:30 AM (IST)
इस सिंगर के घर जल्द गूंजने वाली है किलकारी, फैमिली की अच्छी लाइफस्टाइल के लिए कर रहे हैं जमकर मेहनत
Image Source: Aditya Narayan Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। सिंगर आदित्य नारायण ने एक बहुत बड़ी गुडन्यूज अपने फैंस के साथ शेयर की है। उन्होंने बताया कि जल्द ही उनके घर में किलाकरी गुंजने वाली हैं, वो और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। आदित्य इस न्यूज से काफी एक्साइटेड हैं, उन्होंने कहा, 'श्वेता और मैं अपने जीवन के इस नए चरण की प्रतीक्षा कर रहे हैं, यह रियल लगता है। मुझे हमेशा से बच्चों का शौक रहा है और मैं किसी दिन पिता बनना चाहता था। अब, श्वेता को और काम करना पड़ सकता है क्योंकि मैं किसी बच्चे से कम नहीं हूं। हम हाल ही में एक शरारती गोल्डन रिट्रीवर भी घर लाएं हैं। ऐसे में हमारा घर जल्द ही खूब सारी एनर्जी से भर जाने वाला है।

loksabha election banner

सिंगर का कहना है कि यह उनके लिए एक सपने के सच होने जैसा है। ईटाइम्स से बात करते हुए उन्होंने कहा,'यह फिल्मी लग सकता है, लेकिन 6 अगस्त, 2017 को मेरे 30 वें जन्मदिन पर, जब श्वेता और मेरी सगाई भी नहीं हुई थी, तो मेरा सपना था कि श्वेता एक नर्सिंग होम में हमारे बच्चे को गोद में लिए खड़ी हो। मुझे खुशी है कि मेरा सपना सच हो रहा है। बहुत जल्द, हम सिर्फ अपने परिवार के सदस्यों के साथ गोद भराई की रस्म करने जा रहे हैं।' आदित्य और श्वेता ने फिल्म शापित (2010) में अभिनय किया, और काफी लंबे समय तक डेट करने के बाद दोनों वे 1 दिसंबर, 2020 को शादी रचा ली थी।

वह आगे कहते हैं, 'मैंने भी पिछले कुछ सालों में बहुत मेहनत की है, क्योंकि मैं अपनी पत्नी और परिवार को एक अच्छा लाइफ स्टाइल देना चाहता हूं। मेरे लिए ये बहुत स्पेशल है कि हम अब एक परिवार के रूप में अपनी जीवन शुरू कर रहे हैं।'

आदित्य को उम्मीद है कि उनके घर एक बेबी गर्ल ही आएगी। वे कहते हैं, 'मैं बेटी चाहता हूं, क्योंकि पिता अपनी बेटियों के सबसे करीब होते हैं'। उदित नारायण भी परिवार में आने वाले इस नए सदस्य को लेकर उत्साहित हैं, "मेरे पिता और मां दोनों उत्साहित हैं कि वे जल्द ही दादा-दादी बन जाएंगे, लेकिन मेरे पिता (गायक उदित नारायण) खुद को व्यक्त करने में मेरी तरह थोड़े शर्मीले हैं,'। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.