मुंबई। नवोदित अभिनेत्री सारा अली ख़ान इन दिनों अपनी फ़िल्म सिंबा को लेकर चर्चा में हैं। रणवीर सिंह के साथ फ़िल्म में उनके अभिनय की भी सराहना हो रही है। इस बीच शनिवार देर शाम सारा अली ख़ान अपनी मॉम अमृता सिंह के साथ मुंबई के जुहू इलाके में स्पॉट की गयीं।

दरअसल सारा यहां मुक्तेश्वर मंदिर पहुंची थीं, जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं। इस मौके पर व्हाइट ड्रेस में सारा श्रद्धा में डूबी नज़र आईं और उनके चेहरे पर भक्ति का उत्साह दिखा। बता दें कि सारा इससे पहले भी कई बार अपनी मॉम के साथ शनिवार के दिन ही इस मंदिर में दर्शन को आ चुकी हैं। सारा के लिए जाते साल 2018 का दिसंबर महीना बेहद ही ख़ास रहा है। इसी महीने पहले उनकी डेब्यू फ़िल्म केदारनाथ भी रिलीज़ हुई जो दर्शकों को काफी पसंद भी आयी और अब सारा सिंबा में भी पसंद की जा रही हैं।

यह भी पढ़ें: बाहुबली के डायरेक्टर राजामौली के बेटे की शादी का जश्न शुरू, तस्वीरों में देखें पहुंचे ये स्टार्स

सैफ़ अली ख़ान की बेटी सारा मंदिर में दर्शन के बाद बाहर मौजूद तमाम लोगों को प्रसाद बांटती भी दिखीं। सारा इस दौरान लोगों से बड़े ही प्यार और उत्साह से मिलती दिखीं जो आप इन तस्वीरों में भी महसूस कर सकते हैं।

सारा के लिए वहां मौजूद लोगों में भी एक अलग तरह का उत्साह दिखा। बाद में फैंस ने सारा के साथ तस्वीरें भी खिंचाईं।

अमृता सिंह भी अपनी बेटी के साथ इस दौरान मौजूद रहीं। अमृता भी अपने दौर की एक चर्चित अभिनेत्री रही हैं और कई हिट फ़िल्में दे चुकी हैं। सारा की शुरूआती कामयाबी से अमृता बेहद खुश हैं।

यह भी पढ़ें: दिग्गज अभिनेता कादर ख़ान की हालत नाज़ुक, दिमाग ने किया काम करना बंद

बता दें कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सिंबा ने शुक्रवार को लगभग 21 करोड़ का बिजनेस किया है और ये आंकड़ा इस वीकेंड पर और भी मजबूत होने वाला है। तमाम फ़िल्म समीक्षकों ने भी सिंबा की जमकर सराहना की है ऐसे में यह संभव है कि सारा की यह फ़िल्म 100 करोड़ क्लब में भी जल्द ही शामिल हो जायेगी।

Posted By: Hirendra J

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप