नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस से खास सुर्खियां बटोर वाले सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल का गाला यू-ट्यूब पर हिट हो गया है। यह गाना अभी भी लोगों की पसंद बना हुआ है और अभी तक 7 करोड़ से ज्यादा बार गाने के वीडियो को देखा जा चुका है। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल ने बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद यह गाना शूट किया था और यह गाना काफी हिट हो गया है। इस गाने के 7 करोड़ यानी 70 मिलियन व्यूज होने के बाद फैंस लगातार ट्वीट कर इसके व्यूज को 100 मिलियन करने के लिए कोशिश कर रहे हैं।

रिलीज होते ही गाने को फैंस का अच्छा रेस्पॉन्स मिला था और कुछ ही दिनों में गाने के व्यूज मिलियन में पहुंच गए थे। गाने को रिलीज हुए 3 महीने से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन अभी भी इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इसके व्यूज लगातार बढ़ते जा रहे हैं। अभी गाने के 70 मिलियन व्यूज हैं। इस गाने के वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है, जिसमें शहनाज़ और सिद्धार्थ के बीच एक खास बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ और शहनाज़ के रिश्ते इतने अच्छे नहीं थे, लेकिन घर के बाद दोनों की कैमिस्ट्री काफी खास है।

बता दें कि 03 मिनट 24 सेकंड का ये गाना भी काफी प्यारा और इमोशनल है। गाने में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ और शहनाज एक दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन बाद में दोनों के बीच दूरियां आ जाती हैं। जिसके बाद सिद्धार्थ शहनाज के साथ बिताए पलों को याद कर भावुक होते हैं। गाने में दोनों के बीच कुछ ऐसे सीन में दिखाए गए हैं जिन्हें देखकर आपको उनकी बिग बॉस की ट्यूनिंग की याद आ जाएगी।

शहनाज़ कौर गिल बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद कलर्स के शो 'मुझसे शादी करोगे' में नजर आई थीं। शो से बाहर आने के बाद भी शहनाज़, सिद्धार्थ के लिए अपनी फीलिंग्स का खुलकर इज़हार कर चुकी हैं कि वो उनसे प्यार करती हैं। कई बार शहनाज़ ने सिद्धार्थ के पोस्ट पर भी काफी प्यार भरे कमेंट्स भी किए हैं। सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच बिग बॉस में जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी जिसकी वजह से लोग उनकी जोड़ी दीवाने हो गए थे। अब ये कैमिस्ट्री उन्हें इस गाने में एक बार फिर देखने को मिल रही है। इस म्यूजिक वीडियो 'भुला दूंगा' की बात करें तो इसे दर्शन रावल ने कंपोज किया है और गाया भी है।  

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021