नई दिल्ली, जेएनएन। पिछले महीने टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के अचनाक निधन ने हर किसी को हैरान कर दिया। दिवंगत अभिनेता के बहुत से फैंस और करीबी अभी तक सदमें में हैं। उनमें से एक सिद्धार्थ शुक्ला की करीबी दोस्त और कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल भी हैं। उनके निधन के बाद से शहनाज भावनात्मक रूप से काफी टूट गई हैं। यह दोनों एक गाने पर काम कर रहे थे।

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल हैबिट नाम के गाने पर काम कर रहे थे, जो अभी तक रिलीज नहीं हुआ है, लेकिन अब गाने के मेकर्स ने ऐसा फैसला लिया है जिससे सिडनाज के फैंस भड़क गए हैं। दरअसल मेकर्स ने हैबिट गाने का नाम बदलकर अधूरा कर दिया है। जिसके चलते सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के फैंस भड़क गए हैं। फैंस मेकर्स पर सिद्धार्थ शुक्ला के नाम पर बिजनेस करने का आरोप लगा रहे हैं।

म्यूजिक कंपनी सारेगामा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए सिडनाज के नए गाने का नाम बदलने की जानकारी दी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'एक अधूरा गाना, एक अधूरी कहानी।' इसके साथ ही एक तस्वीर भी शेयर की है। इस तस्वीर में एक कैंडल जलती हुई दिखाई गई है। इस गाने को सिडनाज गाने के नाम पर प्रमोट किया जा रहा है। सारेगामा के इस ट्वीट पर सिडनाज के ढेरों फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और गुस्सा जाहिर किया है।

सिद्धार्थ शुक्ला नाम के ट्विटर हैंडल ने अपने कमेंट में लिखा, 'अगर मैं गलत नहीं हूं तो गाने का नाम हैबिट रखा गया था और इसे एक अलग गाने के रूप में श्रेया मैम ने बताया था। उन्होंने इसे अधूरा में क्यों बदल दिया और शीर्षक को देखकर कुछ दुखद संस्करण की तरह लगता है?' samira ने लिखा है, 'हमें ओरिजनल नाम चाहिए, यह अधूरा-वधूरा टाइटल नहीं चाहिए और सिद्धार्थ को टैग करो।'

Shashank(Sidheart)...ShashNi❣️ ने लिखा है,'सारेगामा मुझे समझ नहीं आ रहा है कि अधूरा नाम किसी आधार पर रखा गया था, लेकिन यहां सिडनाज के लाखों फैंस की भावनाओं को देखते हुए .. यह एक विनम्र अनुरोध है कि कृपया टाइटल का ओरिजनल नाम में बदल दें ... ..शुक्रिया।' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के गाने का नाम बदलने पर गुस्सा जाहिर किया है।  

Edited By: Anand Kashyap