Move to Jagran APP

Sidharth Shukla New Song: सिद्धार्थ और नेहा का गाना हुआ हिट, रिलीज होते ही मिले 50 लाख से ज्यादा व्यूज

Sidharth Shukla New Song सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा का गाना दिल को करार आया इन दिनों लोगों की पसंद बना हुआ है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 01 Aug 2020 12:40 PM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2020 09:02 AM (IST)
Sidharth Shukla New Song: सिद्धार्थ और नेहा का गाना हुआ हिट, रिलीज होते ही मिले 50 लाख से ज्यादा व्यूज
Sidharth Shukla New Song: सिद्धार्थ और नेहा का गाना हुआ हिट, रिलीज होते ही मिले 50 लाख से ज्यादा व्यूज

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस-13 विनर रहे टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों अपने गाने को लेकर सुर्खियों में हैं। वैसे तो एक्टर बिग बॉस के घर से आने के बाद लगातार खबरों में बने हैं। हाल ही में उनका एक्ट्रेस नेहा शर्मा के साथ एक गाना रिलीज हुआ है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा का मोस्ट अवेटेड वीडियो सॉन्ग 'दिल को करार आया' रिलीज होने के बाद दर्शकों को पसंद बना हुआ है, जिसमें नेहा और सिद्धार्थ एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर हिट इस गाने को रिलीज हुए अभी दो दिन ही पूरे नहीं हुए, लेकिन गाने के व्यूज काफी बढ़ गए हैं। अभी तक इस गाने को यू-ट्यूब पर अभी 50 लाख से भी ज्यादा बार देखा चुका है। 4 मिनट 10 सेकेंड के इस वीडियो में नेहा और सिद्धार्थ की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने लायक है। यह रोमांटिक गाना लोगों को बहुत पसंद आ रहा है और लोग कमेंट सेक्शन में इसे लेकर तारीफ कर रहे हैं और दोनों की जोड़ी को पसंद कर रहे हैं।

गाने का म्यूजिक रजत नागपाल ने दिया है और लिरिक्स राणा ने लिखे हैं। खास बात ये है कि दोनों एक-दूसरों को साथ काफी कंफर्टेबल नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी सिद्धार्थ शुक्ला का एक रोमांटिक गाना रिलीज हुआ था, जिसे भी लोगों ने काफी पसंद किया था। इस गाने में उनके साथ नेहा की जगह बिग बॉस कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल नज़र आई थी, जिसका नाम भुला दूंगा था। भुला दूंगा गाना भी शहनाज और सिद्धार्थ की कैमेस्ट्री की वजह से काफी हिट हुआ था।

सिद्धार्थ शुक्ला ने भी शुक्रवार को एक ट्वीट कर अपने फैंस से पूछा कि उन्हें ये गाना कैसा लगा तो उनके फैंस ने भरपूर प्रतिक्रिया दी, जिससे पता चलता है कि इसे काफी पसंद किया जा रहा है। सिद्धार्थ के इस ट्वीट को 27 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और 8 हजार से ज्यादा लोगों ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वहीं, 9 हजार से ज्यादा लोगों ने इस ट्वीट को रिट्वीट किया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.