नई दिल्ली, जेएनएन। पिछले कई दिनों से सिनेमा प्रेमियों के लिए मायूसी भरी खबरें आ रही थी। लेकिन अब जानकारी सामने आ रही हैं कि अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म योद्धा के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग को शुरू कर दिया है।

समाचार वेबसाइट ई टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी मोस्ट अवेटेड एक्शन थ्रिलर फिल्म योद्धा के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग को शुरू कर दिया है। वहीं अभिनेता पहले ही फिल्म के कई लोकेशंस पर महत्वपूर्ण सीन्स को फिल्मा चुके हैं। दिसंबर में फिल्म निर्मताओं ने फिल्म में फीमेल एक्ट्रेस लीड किरदार निभाने वाली अभिनेत्रीयों दिशा पाटनी, राशि खन्ना के नाम का खुलासा किया था। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने हिस्से की शूटिंग को खत्म करने के बारे में खुलासा किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

रॉ एजेंट के किरदार में आएंगे नजर

ये फिल्म भारत द्वारा पाकिस्तान पर की गई सबसे बड़ी कार्यवाही पर आधारित होगी। बतााय जा रहा है कि अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इस फिल्म में रॉ के एजेंट के रूप में नजर आ सकते हैं। हालांकि अभी तक फिल्म निर्माताओं द्वारा फिल्म की कहानी को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की गई है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही पहली एक्शन ड्रामा फिल्म का निर्देशन सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा किया जा रहा है। आपको बता दें कि इस पीरियड फिल्म में पाकिस्तान पर किए भारत के सबसे साहसी मिशन की कहानी को दिखाया जाएगा। सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पाटनी और राशी खन्ना की ये फिल्म अगले साल 11 नबंवर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्में

वहीं बात अगर सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही शांतनु बाग्ची की फिल्म मिशन मजनू में अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ नजर आने वाले हैं। ये एक एक्शन बेस्ट फिल्म है। इस फिल्म की कहानी 70 के दशन में स्थापित है। अमर बुटाला, रॉनी स्क्रूवाला और गरिमा मेहता द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्माण आरएसवीपी मूवीज के बैनर तले किया गया है।  फिल्म मिशन मजनू पाकिस्तान की धरती पर भारत के सबसे साहसी मिशन की कहानी को दिखाएगी। इस पीरियड फिल्म को शांतनु बागची के निर्देशन में बनाया गया है। इसके अलावा अभिनेता अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड में नजर आने वाले हैं।

Edited By: Nitin Yadav