Move to Jagran APP

क्या ‘शेरशाह’ में सिद्धार्थ ने कियारा आडवाणी को जानबूझकर किया था किस? एक्टर ने बताया उस सीन का सच

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी लंबे समय से अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि इन दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन मीडिया पर ऐसी खबरें हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Wed, 22 Sep 2021 01:51 PM (IST)Updated: Wed, 22 Sep 2021 02:55 PM (IST)
क्या ‘शेरशाह’ में सिद्धार्थ ने कियारा आडवाणी को जानबूझकर किया था किस? एक्टर ने बताया उस सीन का सच
बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी, तस्वीर, Instagram: sidmalhotra

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी लंबे समय से अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि इन दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन मीडिया पर ऐसी खबरें हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बीते दिनों इन दोनों को परमवीर चक्र से सम्मानित शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक 'शेरशाह' में देखा गया था।

loksabha election banner

इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने विक्रम बत्रा जबकि कियारा आडवाणी ने उनकी गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा का किरदार निभाया। दर्शकों ने फिल्म में इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया था। फिल्म 'शेरशाह' में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने एक किसिंग सीन भी किया है। इस किसिंग सीन को लेकर कपिल शर्मा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से मजेदार सवाल किया है।

दरअसल कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर अपने शो से जुड़ा एक वीडियो साझा किया है। यह वीडियो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के उस समय का है जब वह दोनों फिल्म 'शेरशाह' के लिए द कपिल शर्मा शो में आए थे। इस शो में पहुंचकर कपिल शर्मा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी से ढेर सारी बातें कीं। साथ इन दोनों से कई सवाल भी किए।

कपिल शर्मा ने अपने शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा से 'शेरशाह' के किसिंग सीन को लेकर सवाल पूछा कि 'यह वैसे स्टोरी में लिखा था या आपकी क्रिएटिविटी इनपुट था।' कपिल शर्मा के इस सवाल पर सिद्धार्थ मल्होत्रा हंसते हुए कहते हैं कि फिल्म में 90 फीसदी वही दिखाया गया है जो विक्रम बत्रा की जिंदगी में हुआ था। अभिनेता की यह बात सुनकर कपिल शर्मा कहते हैं कि मैं बाकि के 10 फीसदी की बात कर रहा हूं।

इस पर सिद्धार्थ मल्होत्रा हंसे हुए कहते हैं कि नहीं, नहीं वह भी सब हमने किरदार के लिए किया। बहुत मुश्किल से जबरदस्ती करना पड़ा। यह बात सुनकर शो मे मौजूद अन्य लोग ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं। द कपिल शर्मा से जुड़ा यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कपिल शर्मा के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के फैंस भी इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.