मुंबई। आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा को अपने और आलिया भट्ट के संबंधों के बारे में सार्वजनिक रूप से सफाई देनी ही पड़ी। पिछले काफी समय से यह कहा जा रहा है कि आलिया और सिद्धार्थ के बीच प्यार की खिचड़ी पक रही है। सिद्धार्थ, आलिया को डेट कर रहे हैं। हालांकि सिद्धार्थ और आलिया इस विषय पर मुंह खोलने से बचते रहे हैं।

दिव्या दत्ता को इस फिल्म में नेगेटिव रोल करने में भी आया मजा

हाल ही में सिद्धार्थ एक कार्यक्रम में पहुंचे, तो यहां भी मीडिया ने उनसे आलिया के बारे में सवाल पूछे। इस पर सिद्धार्थ ने कहा, 'हमारे बीच जो है, मेरे लिए पवित्र है।' सिद्धार्थ की टिप्पणी से इतना तो साफ हो गया कि आलिया के साथ उनका कोई रिश्ता जरूर है। ये रिश्ता प्यार का भी हो सकता है और दोस्ती का भी।

अगर प्यार में मिली है नाकामी तो देंखे नवाजुद्दीन की ये शॉर्ट फिल्म

वैसे इस बात की संभावना ज्यादा है कि आलिया और सिद्धार्थ के बीच जो पवित्र रिश्ता है वो 'प्यार' हो। दरअसल, सिद्धार्थ ने आलिया से डेटिंग की अफवाह पर कुछ भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। इससे तो कुछ यही संकेत मिल रहे हैं कि सिद्धार्थ और आलिया के बीच कुछ तो जरूर चल रहा है जिसका खुलासा ये अभी नहीं करना चाहते।

आलिया के हिसाब से जानें क्यों चाहिए एक्टर्स को नया लुक

दरअसल, सिद्धार्थ और आलिया अभी फिल्म इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने में जुटे हुए हैं। इन दोनों ने ही करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ऐसे में रोमांस की खबरें इनके करियर पर प्रभाव डाल सकती हैं। शायद यही वजह है कि सिद्धार्थ और आलिया अपने रिश्ते के बारे में कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

Posted By: Tilak Raj