Move to Jagran APP

ब्रेकअप की खबरों के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने शेयर किए ये पोस्ट, फैंस को लगा कुछ तो गड़बड़ है

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी फिल्म शेरशाह में एक साथ नजर आए थे। इस फिल्म से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी। दोनों अक्सर एक साथ नजर आते थे। खबरें आई थीं कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा कुछ समय तक डेट करने के बाद अलग हो गए हैं।

By Priti JhaEdited By: Published: Sun, 29 May 2022 12:01 PM (IST)Updated: Sun, 29 May 2022 12:03 PM (IST)
ब्रेकअप की खबरों के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने शेयर किए ये पोस्ट, फैंस को लगा कुछ तो गड़बड़ है
कियारा आडवाणी इन दिनों बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा संग ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं।

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा संग ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। हालांकि, जिस तरह से उन दोनों ने कभी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया और ना ही ब्रेकअप पर कुछ बोला है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी फिल्म 'शेरशाह' में एक साथ नजर आए थे। इस फिल्म से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी। दोनों अक्सर एक साथ नजर आते थे। कियारा आडवाणी ने एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा को अपना सबसे करीबी दोस्त बताया था। हालांकि, अब दोनों ने मिलना-जुलना बंद कर दिया है।

prime article banner

मालूम हो कि कुछ दिनों पहले खबरें आई थीं कि एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा कुछ समय तक डेट करने के बाद अलग हो गए हैं। फिलहाल, ब्रेकअप की खबरों के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट शेयर किया है। जिससे फैंस असमंजस में पड़ गए हैं। वैसे तो दोनों ने कुछ भी खुलकर नहीं कहा है लेकिन फैंस अपने में ये कयास लगा रहे हैं कि दोनों ने एक-दूसरे के लिए पोस्ट शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

दरअसल, जब कियारा आडवाणी से पूछा गया कि, 'क्या वह किसी व्यक्ति से जुड़ी कोई यादें भूलना चाहेंगी।' इसपर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि, 'जितने भी लोगों से मैं आजतक मिली हूं, हर एक व्यक्ति ने मेरी लाइफ में कुछ अच्छा किया है तो मैं किसी को भुलाना नहीं चाहूंगी।' कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह फुलों को देखकर मुस्कुरा रही हैं। इस तस्वीर के साथ कियारा आडवाणी ने लिखा है, 'मुस्कुराहट फैलाओ, हंसी बढ़ाओ और प्यार पैदा करो।'

वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में स्टीव मार्टिन का कोट लिखा है, 'रोशन के बिना दिन कुछ ऐसा है जैसे कि रात।' उनकी इस पोस्ट को पढ़कर फैंस ने कयासबाजी करना शुरू कर दिया और सोच रहे हैं कि वह सनसाइन यानी कियारा आडवाणी को तो मिस नहीं कर रहे हैं।  

View this post on Instagram

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

मालूम हो कि आगे कियारा आडवाणी फिल्म 'भूल भुलैया 2', फिल्म 'जुग जुग जियो', फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' और फिल्म 'आरसी 15' में काम करती दिखाई देंगी। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म 'थैंक गॉड', फिल्म 'योद्धा' और फिल्म 'मिशन मजनू' के साथ ही डायरेक्टर रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आने वाले हैं ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK