मुंबई। सिद्धार्थ आनंद हॉलीवुड एक्शन फ़िल्म 'रैम्बो' को रीमेक कर रहे हैं। इस फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ़ लीड रोल निभा रहे हैं, मगर बॉलीवुड के हैंडसम हंक रितिक रोशन Rambo बन सकते थे, अगर उन्होंने 'बैंग बैंग' ना की होती। ये खुलासा ख़ुद सिद्धार्थ ने किया है।

'रैम्बो' विश्व-विख्यात एक्शन फ़िल्म है, जिसमें सिलवेस्टर स्टेलोन ने लेजेंडरी रोल निभाया था। ये एक ऐसे ताक़तवर और तेज़-तर्रार एक्स सोल्जर की कहानी है, जो अपने मिशन को पूरा करने के लिए दुश्मनों के घर में अकेला घुसता है और तबाही मचाकर लौटता है। हर तरह की फ़ाइटिंग और सर्वाइव करने की तकनीकों में उसे महारत हासिर है। 'रैम्बो' सीरीज़ की पहली फ़िल्म 'फ़र्स्ट ब्लड' 1982 में आयी थी, इसके बाद 'रैम्बो फ़र्स्ट ब्लड पार्ट 2' (1985), 'रैम्बो 3' (1988) और 'रैम्बो' (2008) आयीं।

यह भी पढ़ें: लड़कियों के मामले में शाह रुख़ का करेक्टर ढीला है, देखिए ये वीडियो

दुनिया भर में रैम्बो फ्रेंचाइजी के फ़ैंस बड़ी तादाद में हैं। समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक़, सिद्धार्थ का मानना है कि टाइगर इस फ़िल्म के एकदम सही चॉइस हैं, मगर रितिक बेहतरीन रैम्बो हो सकते थे। सिद्धार्थ ने कहा, "रितिक और मैं एक-दूसरे की काफी इज़्ज़त और भरोसा करते हैं। हम लगातार कुछ ना कुछ करने के लिए संपर्क में रहते हैं। हम साथ में फाइटर करने वाले थे, जो नहीं बन सकी।''

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड इस तरह मना रहा है फ़ादर्स डे, अनुष्का ने शेयर की पुराना याद

सिद्धार्थ ने खुलासा किया कि रितिक 'नाइट एंड डे' के रीमेक 'बैंग बैंग' में काम कर चुके थे और वो दोबारा किसी रीमेक में काम नहीं करना चाहते थे, इसलिए 'रैम्बो' उन्होंने नहीं की। हालांकि सिद्धार्थ को उम्मीद है कि जल्द वो रितिक के साथ कोई फ़िल्म करेंगे।

Posted By: मनोज वशिष्ठ

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस