Move to Jagran APP

न्यू ईयर वेकेशन के लिए मालदीव रवाना हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, देंखे वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक दूसरे को डेट करने के चलते सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहते हैं। इसी बीच दोनों को मंगलवार सुबह हवाई अड्डे पर देखा गया है जहां से वो अपनी न्यू ईयर वेकेशन के लिए रवाना हुए।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 28 Dec 2021 11:49 AM (IST)Updated: Tue, 28 Dec 2021 11:49 AM (IST)
न्यू ईयर वेकेशन के लिए मालदीव रवाना हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, देंखे वीडियो
Siddharth Malhotra and Kiara Advani take off for Maldives for New Year vacation. photo source @manav.manglani instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक दूसरे को डेट करने के चलते सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहते हैं। दोनों को अक्सर साथ में धूमते वा टाइम बीताते हुए दिखा जाता है। लेकिन दोनों के ने अपने रिश्ते को लेकर कोई भी ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की है। इसी बीच उनका एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों साथ में मुंबई अड्डे पर नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

न्यू ईयर वेकेशन के लिए हुए रवाना

कियारा और सिद्धार्थ के इस वीडियो को पैपराजी फोटोग्राफर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दावा किया जा रहा है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपनी न्यू ईयर वेकेशन के लिए मालदीव रवाना हो गए हैं। इस वीडियो में अभिनेत्री पिंक एंड रेड कलर के बूलन लॉन्ग में नजर आ रही हैं, तो वही अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा व्हाइट टी शर्ट के साथ डेनिम के जैकेट पहने हुई दिख रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जल्द ऑफिशियल कर सकते हैं रिश्ता

वहीं बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की रिपोर्ट में खुलासा किया गया था कि, सिद्धार्थ और कियारा भले ही जल्द ही शादी ना करें, लेकिन दोनों अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाने तैयार हैं दोनों ही एक-दूसरे के माता पिता से मुलाकात कर चुके हैं।

शेरशाह में दिखी गजब की केमिस्ट्री

अगस्त में रिलीज हुई फिल्म शेरशाह में दोनों ने साथ काम किया है, जिसमें दोनों की गजब की केमिस्ट्री देखने को मिली हैं। ये फिल्म कारगिल युद्ध के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा पर आधारित थी। फिल्म में अभिनेता कैप्टन विक्रम बत्रा का लीड किरदार निभाया है। तो वही कियारा ने उनकी गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा का रोल प्ले किया है।

बात अगर सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही शांतनु बागची की फिल्म मिशन मजनू में नजर आने वाले हैं। इस पीरियड फिल्म में पाकिस्तान पर किए भारत के सबसे साहसी मिशन की कहानी को दिखाया जाएगा। इसके अलावा वो अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड में उनके साथ अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। वही कियारा आडवाणी भी साल 2022 में भूल भुलैया 2 और जुग जुग जियो जैसी फिल्मों में मुख्य किरदार में नजर आएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.