रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री के यंग एक्टर्स के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर लेकर लगातार खबरें आती रहती हैं। ज्यादातर एक्टर्स अपनी शादी या फिर रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पब्लिकली नहीं बोलते। लेकिन इस मामले में सिद्धार्थ मल्होत्रा अलग ट्रेक पर नजर आ रहे हैं। चूंकि उन्होंने हाल ही में अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर खुलकर बात की।

फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मुंबई में पत्रकारों से हुई बातचीत में माना कि अभी उनके जीवन में प्यार का कॉलम खाली है और उनके जीवन में कोई लड़की नहीं है। गौरतलब है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में थे, जिसके बाद उनका आलिया भट्ट से ब्रेकअप हो गया और अब उनका नाम कुछ समय पहले कियारा आडवाणी से भी जुड़ा था। लेकिन अब सिद्धार्थ मल्होत्रा में उस बात को भी सिरे से नकार दिया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हालांकि कभी भी आलिया भट्ट के साथ उनके रिश्ते की बात नहीं मानी थी। इस बारे में बताते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, 'मैं अभी सिंगल हूं और मैं अभी प्यार की तलाश में भी नहीं हूं। मैं मुंबई एक सपने के साथ आया था। मुझे मेरे लक्ष्य को पाने के लिए अभी भी बहुत कुछ करना है। जिसके चलते मुझे मेरी सारी ऊर्जा उसमें लगानी होगी।' सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म 'जबरिया जोड़ी' में नजर आएंगे। इस मौके पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने यह भी कहा कि उन्हें किसी भी बात का अफसोस नहीं है। उन्होंने उनके व्यावसायिक या व्यक्तिगत जीवन में जितने भी निर्णय लिए हैं, उनसे उन्होंने कुछ न कुछ सीखा ही है। जिसके चलते उन्हें किसी से कोई गिला शिकवा नहीं है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने यह भी कहा कि उनके पास अभी इतना समय नहीं है कि वह अपनी पर्सनल लाइफ को प्रोफेशनल लाइफ से से ऊपर रखें। 

यह भी पढ़ें: मौनी रॉय का ऐसा है लता मंगेशकर और रणबीर कपूर से क्लोज़ कनेक्शन

आपको बता दें कि, एक बार फिर से हंसी तो फंसी फिल्म के बाद परिणिति और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक साथ फिल्म में साथ नजर आयेंगे। फिल्म का नाम जबरिया जोड़ी है। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरू हो चुकी है। खास बात यह है कि सिद्धार्थ और परिणिति की इस फिल्म में अपारशक्ति खुराना भी एक दिलचस्प किरदार में नजर आने वाले हैं, जो कि इन दिनों अपनी आने वाले फिल्म स्त्री को लेकर काफी चर्चे में है। फिल्म का निर्देशन जहां प्रशांत सिंह कर रहे हैं, वहीं फिल्म के लेखक संजीव के झा हैं और जो खुद बिहार से ही हैं। 

यह भी पढ़ें: फैशन : कहीं दिखी जाह्नवी की ख़ुशी, कहीं सनी की शाइनिंग

Posted By: Rahul soni