रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। न तो सिद्धार्थ मल्होत्रा का प्रियंका चोपड़ा से रील लाइफ में दूर दूर तक वास्ता और ना ही रियल लाइफ में तो फिर ऐसी हेडिंग देख कर आप चौक ही जाएंगे। बात सही है लेकिन है ये एक एड फिल्म की कहानी।

दरअसल सिद्धार्थ मल्होत्रा और प्रियंका चोपड़ा का एक जूलरी ब्रांड के लिए शूट किया गया एड रिलीज़ हुआ है जिसमें सिद्धार्थ, प्रियंका चोपड़ा को प्रपोज करते हुए नज़र आ रहे हैं। 'कपूर एन्ड सन्स ' वाले शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी इस एड में प्रियंका चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पहली बार काम किया है। सिद्धार्थ के मुताबिक उन्हें प्रियंका के साथ काम कर मजा आया। खास बात यह है कि उन्हें प्रपोज करने में बड़ा मजा आया। बड़ी Cute फीलिंग आयी और लगता है कि टीवी पर यह बहुत रोमांटिक लगेगा। सिद्धार्थ ने बताया कि अगर किसी लड़की को रियल लाइफ में यहां डेट पर लेकर आना होता तो वह जरूर लाते। खास कर ऐसी लड़की जिसका दिन ख़राब बीता हो ताकि ऐसे वातावरण में प्रपोज करने के बाद उसका दिन बन जाए।

अक्षय की जॉली ने अब बेबी और हॉलीडे को इस तरह छोड़ा पीछे

' से यस तो लव ' नाम के इस एड कैम्पेन को लेकर एक खास बात ये है कि ये ठीक उसी तरह बनाया गया है , जैसा साल 2003 में आई करण जौहर की फिल्म ' कल हो ना हो ' का एक सीन था जिसमें सैफ अली खान प्रीति जिंटा को प्रपोज़ करते हैं।

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस