नई दिल्ली, जेएनएन। बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के खिलाफ सोशल मीडिया पर भद्दी टिप्पणी करने को लेकर अभिनेता सिद्धार्थ की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अभिनेता के खिलाफ अब हैदराबाद में मामला दर्ज हो गया है। सिद्धार्थ के खिलाफ यह मामला साइना नेहवाल से माफी मांगने के बाद दर्ज किया गया है। उन्होंने एक माफीनामे के जरिए ओलंपिक खिलाड़ी से माफी मांगी थी।

साइबर सेल में दर्ज हुआ मामला

अंग्रेजी वेबसाइट द हिंदू का खबर के अनुसार सिद्धार्थ के खिलाफ कडपा से हिंदू जन शक्ति की उपाध्यक्ष प्रेरणा तिरुवैपति ने हैदराबाद पुलिस के साइबर सेल में मामला दर्ज करवाया है। प्रेरणा तिरुवैपति ने अपनी शिकायत में सिद्धार्थ के खिलाफ दो आरोप लगाए हैं। उन्होंने आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत अश्लील सामग्री को इलेक्ट्रॉनिक रूप प्रकाशित करने का आरोप लगाया है।

इसके साथ ही प्रेरणा तिरुवैपति ने आईपीसी की धारा 509 के तहत एक महिला की इज्जत का अपमान करने के इरादे से भद्दे शब्दों का इस्तेमाल करने इरादे से अभिनेता पर आरोप लगाया है। आपको बता दें कि बीते दिनों साइना नेहवाल ने पंजाब के बठिंडा में एक फ्लाईओवर पर पीएम मोदी के काफिले को कुछ 20 मिनट के लिए रोके जाने पर ट्विटर के जरिए चिंता जताई थी क्योंकि पिछले सप्ताह किसानों का विरोध करके सड़क को अवरुद्ध कर दिया गया था।

ट्विटर पर अभिनेता ने मांगी माफी

इसपर साइना नेहवाल की चुटकी लेते हुए सिद्धार्थ विवादित ट्वीट किया था। जिसके बाद रंग दे बसंती अभिनेता सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया के जरिए साइना नेहवाल से बुधवार को माफी मांगी थी। सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर माफीनामा शेयर किया था। इस माफीनामे में उन्होंने बैडमिंटन खिलाड़ी से अपने खराब मजाक के लिए माफी मांगी थी। सिद्धार्थ ने अपने माफीनामे में आगे लिखा था, 'मुझे अपने शब्दों के चयन और मजाक पर जोर देना चाहिए था। किसी भी दुर्भावनापूर्ण इरादे से यह ट्वीट नहीं किया गया था, जिसके लिए सभी वर्गों के इतने सारे लोगों ने इसे जिम्मेदार ठहराया है।'

वहीं इस पूरे मामले पर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ने ट्विटर इंडिया को पत्र लिख कर साइना नेहवाल पर अभिनेता सिद्धार्थ के ट्विटर अकाउंट को तुरंत ब्लाक करने के लिए मांग की। साथ ही एफआइआर दर्ज करने का आदेश दिया। महिला आयोग ने सिद्धार्थ के ट्वीट को महिला विरोधी और अपमानजनक कहा है।  

Edited By: Anand Kashyap