मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली [जागरण न्यूज नेटवर्क]। रियलिटी शो बिग बॉस-सीजन 4 की विजेता और छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपने प्रेमी अभिनव कोहली से शादी करने जा रही हैं। हाल ही में डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के मंच पर उन्होंने अपनी शादी का एलान किया था। श्वेता और टीवी कलाकार अभिनव आगामी 13 जुलाई को शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

धारावाहिक कसौटी जिंदगी की प्रेरणा से प्रसिद्धि हासिल कर चुकी श्वेता की यह दूसरी शादी है। उन्होंने महज 18 साल की उम्र में भोजपुरी अभिनेता और फिल्म निर्माता राजा चौधरी से शादी कर ली थी। राजा से उन्हें एक बेटी भी है। श्वेता और राजा के बीच अनबन की खबरें कई बार सामने आई। श्वेता उस पर मारपीट, गालीगलौज और दु‌र्व्यवहार का आरोप लगा चुकी हैं। दोनों के बीच अक्टूबर, 2012 में तलाक हो गया था। तलाक के बाद भी चौधरी उन्हें परेशान करता था। श्वेता ने इस संबंध में कई शिकायतें पुलिस में दर्ज कराई थी। चौधरी के ऊपर कई आपराधिक मामले चल रहे हैं, जिसके लिए उसे तड़ीपार भी किया जा चुका है।

अब श्वेता फिर से नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रही हैं। श्वेता की बेटी पलक भी इस शादी से काफी खुश हैं। पलक अपनी मां की मेंहदी और संगीत में मौजूद रहेगी। मेंहदी की रस्म दुल्हन के घर पर आगामी 11 जुलाई को आयोजित होगी। अगले दिन संगीत की रस्म होगी। 13 जुलाई को शादी और रिसेप्शन 17 जुलाई को अभिनव के घर पर होगा। अभिनव बेंगलूर में रहते हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप