Move to Jagran APP

जानें क्यों श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने खुद को बताया 'पीड़ित', घरेलू हिंसा का है मामला

Shweta Tiwari husband Abhinav Kohli calls himself the Victim अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी के साथ हुई एक व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 12 Jun 2020 05:13 PM (IST)Updated: Sat, 13 Jun 2020 12:07 PM (IST)
जानें क्यों श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने खुद को बताया 'पीड़ित', घरेलू हिंसा का है मामला
जानें क्यों श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने खुद को बताया 'पीड़ित', घरेलू हिंसा का है मामला

नई दिल्ली, जेएनएनl श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने हाल ही में अलग होने की खबर को खारिज कर दिया थाl अब अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी के साथ अपनी हालिया बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जो यह दर्शाता है कि उनके बीच सब कुछ ठीक है। उन्होंने इस मामले में खुद को 'पीड़ित' भी बतायाl श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली का रिश्ता हर बीतते दिन के साथ जटिल होता जा रहा हैं। यह सब अभिनव द्वारा श्वेता के एक वीडियो को पोस्ट करने के बाद शुरू हुआ, जिसमें सभी बात कर रहे थे।

loksabha election banner

इसमें यह दावा किया जा रहा था कि वे दोनों अलग नहीं हुए है और साथ रह रहे है। दूसरी तरफ श्वेता के पास बताने के लिए एक अलग कहानी है और उन्होंने सुलह के सभी दावों को भी रफा-दफा कर दिया था। अब अभिनव ने श्वेता के साथ अपने संबंधों को लेकर एक और विस्फोटक रहस्योद्घाटन किया है। यह एक ज्ञात तथ्य है कि बहुत समय पहले श्वेता ने उन पर और अपनी बेटी पलक तिवारी के साथ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। वह कोहली के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए भी गई थी, उसके बाद दोनों अलग भी हो गए थे।

 

View this post on Instagram

I read a few news articles today it is not @shweta.tiwari who has made the complaint. She has not even one complaint of domestic violence against me nor a single complaint of me speaking badly to her daughter against me in the last 12 years that I know her. On the 11th August 2019 she did not complain and the complaint has been read out by DCP Sahab on the same day which is on the internet.

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024) on

हालांकि अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में अभिनव कोहली ने दावा किया है कि श्वेता ने कभी भी उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई। उन्होंने लिखा, 'मैंने आज कुछ समाचार लेख पढ़े, उन्होंने मेरे खिलाफ घरेलू हिंसा की एक भी शिकायत नहीं की है और न ही पिछले 12 वर्षों में मेरे खिलाफ उनकी बेटी के खिलाफ बोलने की एक भी शिकायत दर्ज कराई हैं। 11 अगस्त 2019 को उसने शिकायत नहीं की।'

 

View this post on Instagram

This is our conversation on the 12th April 2020. Lavu/Lovu is Palak Tiwari. I am a victim of victim card.

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024) on

उन्होंने इसे श्वेता की एक तस्वीर के साथ शेयर किया है। इतना ही नहीं बल्कि अभिनव ने श्वेता के साथ अप्रैल में हुई उनसे एक कथित व्हाट्सएप बातचीत का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया हैं। इसमें दोनों के बीच एक सामान्य पति, पत्नी की तरह चर्चा हो रही है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया,'यह 12 अप्रैल 2020 को हुई हमारी बातचीत है। लवू पलक तिवारी हैं। मैं विक्टिम कार्ड का शिकार हूं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.