नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस श्वेता बसु ने अपने पति रोहित मित्तल से अलग होने की अनाउंसमेंट कर दी है। श्वेता बसु ने पिछले साल 13 दिसंबर को रोहित मित्तल से शादी की थी। यानी अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी से तीन दिन पहले ही दोनों ने सेपरेशन कर लिया है। श्वेता बसु ने सोशल मीडिया पर लिखा, रोहित मित्तल और मैंने आपसी सहमति से हमारी शादी को खत्म करने का फैसला किया है। कई महीने इस बारे में सोचने के बाद हमने ये फैसला लिया है। 

श्वेता मित्तल ने लिखा कि जरूरी नहीं कि हर किताब को उसके कवर को देखकर पढ़ी जाए। इसका मतलब ये नहीं कि किताब गलत है और कोई इसे पढ़े नहीं, लेकिन कुछ चीजों को अधूरी छोड़ना ही अच्छा होता है। धन्यवाद रोहित इतनी अच्छी यादें देने के लिए। तुमने मुझे इंस्पायर किया है। अपनी जिंदगी एंजॉय करना। बता दें कि श्वेता और रोहित ने पुणे के ग्रैंड हयात में परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी की थी। इससे पहले रोहित और श्‍वेता ने 4 साल तक एकदूसरे को डेट किया था। रोहित फिल्म निर्दशक हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shweta Basu Prasad (@shwetabasuprasad11) on

यूं हुई थी रोहित से मुलाकात

श्‍वेता अनुराग कश्‍यप के प्रोडक्‍शन हाउस फैंटम फिल्‍म्‍स में बतौर स्क्रिप्‍ट कंसलटेंट डेढ़ साल तक काम कर चुकी हैं। रोहित से उनकी पहली मुलाकात यहीं हुई थी। रोहित भी फैंटम में ही काम करते हैं। श्वेता और रोहित ने एक शॉर्ट फिल्म में साथ काम किया था और यहीं से दोनों की करीबियां बढ़ी। 

मकड़ी और इकबाल से हुईं फेमस

श्‍वेता बसु प्रसाद ने वर्ष 2002 में बतौर चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट 'मकड़ी' फिल्‍म से बॉलीवुड में एंट्री की थी। श्‍वेता का अपनी इस फिल्‍म के लिए काफी सराहा गया और उन्हें नेशनल अवार्ड भी मिला था। श्वेता बसु 'इकबाल', 'वाह! लाइफ हो तो ऐसी', 'डरना जरूरी है' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वहीं छोटे पर्दे पर'कुटुंब', 'कहानी घर घर की' और 'करिश्मा का करिश्मा' में काम किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shweta Basu Prasad (@shwetabasuprasad11) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shweta Basu Prasad (@shwetabasuprasad11) on

Posted By: Vineet Sharan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस