Move to Jagran APP

Shweta Bachchan ने शेयर की मां-दादी के साथ की फोटोज, आप भी देंखे ये अनदेखी तस्वीरें

Shweta Bachchan Photos With Jaya Bachchan अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने अपनी मां और दादी के साथ बचपन की कई तस्वीरें शेयर की है। (फोटो- Shweta Bachchan Insta)

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 28 Aug 2019 09:40 AM (IST)Updated: Wed, 28 Aug 2019 09:40 AM (IST)
Shweta Bachchan ने शेयर की मां-दादी के साथ की फोटोज, आप भी देंखे ये अनदेखी तस्वीरें
Shweta Bachchan ने शेयर की मां-दादी के साथ की फोटोज, आप भी देंखे ये अनदेखी तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने पुराने दिनों की यादों को फिर से ताजा कर दिया है। श्वेता बच्चन ने अपने बचपन की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और बचपन के दिनों को याद किया है। श्वेता बच्चन ने दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वो एक तस्वीर में अपनी मां जया बच्चन और दूसरी फोटो में अपनी दादी तेजी बच्चन के साथ है।

loksabha election banner

श्वेता बच्चन ने इंस्टाग्राम पर ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो जया बच्चन और तेजी बच्चन के साथ दिखाई दे रही हैं। जया बच्चन के साथ वाली फोटो में श्वेता और जया बच्चन एक खिड़की के पास खड़े हैं और लौहे की जाली से बाहर देख रहे हैं। इसमें श्वेता काफी क्यूट नजर आ रही हैं। इस फोटो पर श्वेता बच्चन ने कैप्शन दिया है- 'Rattling Cages.'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Rattling Cages

A post shared by S (@shwetabachchan) on

इससे पहले श्वेता बच्चन ने अपनी दादी तेजी बच्चन के साथ फोटो शेयर की थी, जो भी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो थी। इस फोटो में दिख रहा है कि श्वेता बच्चन और तेजी बच्चन साथ में बैठे हैं और कुछ पी रहे हैं। इस फोटो के साथ श्वेता बच्चन ने एक मैसेज भी शेयर किया है। बता दें कि श्वेता बच्चन भले ही सुर्खियों में नहीं रहती है, लेकिन वो बच्चन के परिवार काफी करीब है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

We are shaped by the places we travel to, the people we eat with, and the books we read- to my Daadi, the giver of books, teller of bedtime stories, and gracious provider of trunks for her 6 grandchildren to use as a stage to dance on. Thinking of you today x ( pictured with @bachchan a chilled, ice filled, glass of Thumbs Up, and her trademark sunglasses )

A post shared by S (@shwetabachchan) on

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने भी कौन बनेगा करोड़पति कार्यक्रम में यह ऐलान किया था कि उनकी संपत्ति में अमिताभ बच्चन और श्वेता बच्चन में बराबर हक होगा। इसके फैसले के बाद अमिताभ बच्चन की काफी तारीफ की गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.