Move to Jagran APP

What The Hell Navya: श्वेता बच्चन का खुलासा, भाई अभिषेक बच्चन के लिए लोगों ने कही ऐसी बातें कि खौल जाता है खून

What The Hell Navya अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या फिल्मों से बहुत दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर अपने शो के जरिये धमाल मचा रही हैं। उनके शो वॉट द हेल नव्या में बच्चन परिवार के कई सीक्रेट्स उजागर किए जाते हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Sat, 22 Oct 2022 05:57 PM (IST)Updated: Sat, 22 Oct 2022 05:57 PM (IST)
What The Hell Navya: श्वेता बच्चन का खुलासा, भाई अभिषेक बच्चन के लिए लोगों ने कही ऐसी बातें कि खौल जाता है खून
File Photo of Amkitabh Bachchan Abhishek Bachchan and Shweta Bachchan. Photo Credit: Shweta Bachchan Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। नव्या नंदा नवेली का पॉडकास्ट शो 'वॉट द हेल नव्या' यूथ के बीच पॉपुलर है। अभी तक इस शो में कई बच्चन परिवार के कई अनसुने किस्सों के बारे में बताया गया है। लेकिन इस बार कुछ ऐसा सामने आया है, जिस पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। हाल ही में शूट किए गए एपिसोड में श्वेता बच्चन ने बताया कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता जब उनके पिता को लेकर कोई कुछ कहता है। वह इससे उदास नहीं होतीं, लेकिन भाई अभिषेक को ट्रोल करने पर उन्हें बहुत दुख होता है। नव्या नंदा के साथ पॉडकास्ट शो में हुई बातचीत के बीच श्वेता ने कहा कि लोग अक्सर अभिषेक बच्चन की तुलना अमिताभ बच्चन से करते हैं, जो कि सही नहीं है। उन्हें यह समझना होगा कि दो अलग व्यक्तियों की बराबरी नहीं की जा सकती।

loksabha election banner

अभिषेक की बुराई पर खून खौलता है

श्वेता ने कहा कि बात जब क्रिटिसिज्म की आती है, तो अभिषेक की बुराई पर उनका खून खौल जाता है। वह उनके छोटे भाई हैं। एक बड़ी बहन के तौर पर अभिषेक का हमेशा ख्याल रखा है। ऐसे में उनकी बुराई बहुत दुख देती है। श्वेता ने नव्या से कहा, 'बात जब उनके नाना (अमिताभ बच्चन) की आती है, तो उन्हें फर्क नहीं पड़ता लेकिन अपनी बेटी के मामू (अभिषेक बच्चन) के लिए कुछ कहा जाए, तो उन्हें बर्दाश्त नहीं।' श्वेता ने कहा कि किसी को किसी से मैच अप करने के लिए कम्पेयर कैसे किया जा सकता है। किसी की सफलता को किसी और की सफलता से नापा नहीं जा सकता।

View this post on Instagram

A post shared by @ivmpodcasts

दो दशक से यह दर्द झेल रहे अभिषेक

श्वेता ने कहा कि अगर अभिषेक को 10 में से 8 नंबर मिलते हैं, तो ट्रोल्स कहेंगे कि अमिताभ बच्चन को पूरे नंबर मिले, फिर बेटा कैसे पीछे रह गया। अगर अभिषेक की अचीवमेंट्स पिता अमिताभ से कम है, तो इसका यह मतलब नहीं कि उनमें टैलेंट की कमी है। शो में श्वेता ने इस बात का भी खुलासा किया कि करीब दो दशक से अभिषेक यह सब झेल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Unchai Song Keti Ko: फ्लोर पर अमिताभ बच्चन ने दोस्तों संग मचाया धमाल, अनुपम खेर की अदा देख फैंस बोले-अदभुत

यह भी पढ़ें: Kantara Box Office: ऐश्वर्या राय की PS 1 को टक्कर दे रही 'कांतारा', कमाई के मामले में तोड़ रही सारे रिकॉर्ड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.