नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन और उनकी बेटी श्वेता बच्चन के बीच केमिस्ट्री बाहर आती रहती है। दोनों के बीच एक बेहतरीन बॉन्ड है। इस बात को साबित करते हुए श्वेता ने सोशल मीडिया पर कुछ अलग किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से एक फोटो शेयर की। इस फोटो का अमिताभ बच्चन से खासा संबंध है। इस फोटो में श्वेता ने अमिताभ की फ़िल्म 'हम' के गाने 'जुम्मा-चुम्मा' का लुक कॉपी किया। उन्होंने कुछ ऐसा आउटफिट पहना, जो अमिताभ के लुक से मिलता-जुलाता है।

श्वेता ने एक लूज़ सफेद शर्ट पहन रखी है। उसके ऊपर उन्होंने नेवी ब्लू जैकट भी डाल रखी है। पेंट का कलर भी नेवी ब्लू ही है। इसके अलावा उन्होंने लाल रंग की स्कॉर्फ भी कंधे पर डाल रखा। इसके साथ उनके हाथ पर एक सिक्का है। वहीं, 'जुम्मा-चुम्मा' गाने में अमिताभ बच्चन का लुक भी कुछ ऐसा ही है। इस में वह डार्क रंग के जैकट, लूज़ सफेद शर्ट और लाल रंग की गमछे में नजर आए थे।

बता दें कि इस पोस्ट में उन्होंने अमिताभ बच्चन को टैग किया है। इसके अलावा श्वेता ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में दोनों ही अमिताभ के 'जुम्मा-चुम्मा' लुक में नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट श्वेता ने लिखा है #jummachummadede। वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में इस फोटो को शेयर किया।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

What’s better than 1 TIGER? Two TIGERS !! No one I rather twin with than you @sidmalhotra #jummachummadede

A post shared by S (@shwetabachchan) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Reppin’ my main man. TIGERRRR 🐯#jummachummadede styled by - @amitabhbachchan ♥️

A post shared by S (@shwetabachchan) on

श्वेता की इस पोस्ट को सोशल मीडिया यूजर्स लाइक कर रहे हैं। इन यूजर्स में कई सेलेब्स भी शामिल हैं। श्वेता के भाई अभिषेक बच्चन, नीतू कपूर और नव्या नंदा शामिल हैं। श्वेता वैसे लाइमलाइट से दूर रहती हैं। हालांकि, आजकल वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बेटी नव्या को 22वें जन्मदिन पर विश किया था। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम से फोटो शेयर की थी। वैसे भी समय-समय पर बच्चन फैमिली की ऐसी तस्वीर सामने आती रहती है, जिसमें परिवार एक साथ नजर आता है।

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस