नई दिल्ली, जेएनएन। Shubh Mangal Zyada Saavdhan Trailer : बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। इस फिल्म में आयुष्मान जो किरदार निभाने जा रहे हैं, यकीन मानिए वो फिर से आपको चौंकाने वाले हैं। फिल्म में आयुष्मान गे बने हैं जिसे एक लड़के से प्यार होता है। लेकिन जैसे है ये बात घरवालों के पता चलती घर में तूफान आ जाता है।

ट्रेलर की शुरुआत में आयुष्मान से पूछा जाता है कि कब डिसाइड किया ये बनोगे? इसके बाद आयुष्मान ख़ुराना कहते हैं 'ये नहीं, गे'...और इसके बाद शुरू होती है असल कहानी। ट्रेलर के पहले सीन से आपको आगे की पूरी कहानी समझ आ जाएगी। लेकिन इस कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब आयुष्मान अपने ब्वॉयफ्रेंड यानी जिस लड़के से वो प्यार करते हैं उनसे कहते हैं कि वो अपने घरवालों को बता दें कि वो दोनों प्यार करते हैं।

जैसे ही दोनों के घरवालों को लड़कों के बीच प्यार का पता चलता है वो इसे पचा नहीं पाते हैं और फिर होती है महाभारत। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ नीना गुप्ता और गजराज राव भी लीड रोल में हैं जो उनके दोस्त के माता-पिता बने हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी एंटरटेनिंग है। लोगों के भी ट्रेलर काफी मज़ेदार लग रहा है। सोशल मीडिया पर लोग ट्रेलर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज़ होगी।

आपको बता दें कि आयुष्मान हर फिल्म में अलग तरह का किरदार निभाते आ रहे हैं। साल 2019 में उनकी तीन फिल्में रिलीज़ हुईं ड्रीम गर्ल, बाला और आर्टिकल 15। तीनों ही फिल्मों की कहानी एकदम अलग थी और तीनों ही फिल्मों आयुष्मान का किरदार एकदम हटके था। कमाल की बात ये है कि तीनों की फिल्में पर्दे पर हिट रही थीं।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस