नई दिल्ली, जेएनएन। Shubh Mangal Zyada Saavdhan Trailer: साल 2019 में धमाल मचाने के बाद आयुष्मान खुराना साल 2020 के लिए भी तैयार हो गए हैं। उनकी इस साल की पहली फ़िल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का ट्रेलर जारी हो गया है। हाल ही में इसका पोस्टर जारी किया गया था, जिसके बाद से फैंस को इस ट्रेलर का इंतज़ार था। ट्रेलर के रिलीज़ होते ही, यह बात तय हो गई है कि आयुष्मान एक बार फिर दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार हैं। 

ट्रेलर की शुरुआत में आयुष्मान के किरदार से पूछा जाता है कि कब डिसाइड किया ये बनोगे। इसके बाद आयुष्मान ख़ुराना कहते हैं, 'ये नहीं, गे।' पहले सीन से ट्रेलर और फ़िल्म की कहानी समझ में आ जाती है। इसमें समलैंगिक लव लाइफ के बारे में बताया गया है। आयुष्मान के किरदार का नाम कार्तिक है, जिसे अमन से प्यार है। अमन का किरदार ओटीटी स्टार जीतू कुमार निभा रहे हैं। कुल मिलाकर ट्रेलर में गे लव लाइफ और उनके बीच आती फैमिली के बारे में दिखाया गया है। 

ट्रेलर को देखकर समझा जा सकता है कि आयुष्मान एक बार फिर अनछुए मुद्दे पर बात करने को तैयार हो गए हैं। इस बार उन्होंने गे रिलेशनशिप और समाज को चुना है। इस ट्रेलर में गजराज राव और नीना गुप्ता भी नज़र आ रहे हैं। गजराज ने इसमें जीतू के पिता का किरदार निभाया है। इससे पहले गजराज और जीतू टीवीएफ की सीरीज़ टैक टॉक में एक साथ नज़र आ चुके हैं। उस शो में भी इन दोनों के बाप-बेटे का किरदार में लोगों को खूब पसंद आ चुका है। 

इसे ट्रेलर का सबसे ख़ास सीन है, जिसमें डीडीएलजे के सीन को रिक्रेएट किया गया है। यह सीन अपने-आप पूरी तस्वीर को बयां करता है। इस सीन में कार्तिक ट्रेन के गेट पर खड़े होकर अमन का इंतज़ार कर रहा है। वहीं, डीडीएलजे में इस सीन में शाहरुख़ ख़ान और काजोल थे। आपको बता दें कि यह फ़िल्म 21 फरवरी को सिनेमाघरों में आएगी। 

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस