Move to Jagran APP

Shruti Hasan Birthday Bash: बॉयफ्रेंड संग बर्थडे मनाती दिखीं श्रुति हसन, दिया खास गिफ्ट

श्रुति हसन ने अपने लेट नाइट बर्थडे सेलिब्रेशन के पिक्चर्स अपने फैंस के साथ शेयर किए हैं। एक्ट्रेस ने अपने खास लोगों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया है। साथ ही श्रुति ने अपने बॉयफ्रेंड के लिए एक खास नोट भी लिखा..

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sat, 28 Jan 2023 04:39 PM (IST)Updated: Sat, 28 Jan 2023 04:39 PM (IST)
Shruti Hasan Birthday Bash: बॉयफ्रेंड संग बर्थडे मनाती दिखीं श्रुति हसन, दिया खास गिफ्ट
Shruti Hasan Birthday Bash: Shruti Haasan was seen celebrating birthday with boyfriend, given a special gift, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Shruti Hasan Birthday Bash: श्रुति हसन ने शनिवार को अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। देर रात हुए इस सेलिब्रेशन में श्रुति के करीबी लोग शामिल हुए। एक्ट्रेस ने इस सेलिब्रेशन की पिक्चर्स अपने फैंस के साथ शेयर की है। जिसमें उनके बॉयफ्रेंड शान्तनु हजारिका और बहन अक्षरा हसन भी नजर आ रहे हैं। श्रुति ने शान्तनु द्वारा दिया गया गिफ्ट भी फैंस के साथ शेयर किया। वहीं एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी बर्थडे विश बताते हुए फैंस के साथ एक खास पोस्ट भी शेयर की है।

loksabha election banner

शान्तनु के साथ किया ये खास पोस्ट

श्रुति अपने बर्थडे सेलिब्रेशन में लॉन्ग ब्लैक ड्रेस में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने एक क्राउन भी पहना हुआ था। श्रुति ने इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। इन पिक्चर्स में वो बॉयफ्रेंड शान्तनु के साथ नजर आ रही हैं। श्रुति ने शान्तनु के लिए एक खास पोस्ट करते हुए लिखा, 'तुम बेहतरीन इंसान हो, मैं तुम्हें बहुत प्यार करती हूं।' बता दें कि बर्थडे गिफ्ट में शान्तनु ने श्रुति को एक खूबसूरत सा नेकपीस तोहफे में दिया है।

अक्षरा ने किया विश

श्रुति के बर्थडे बैश में शामिल अक्षरा हसन ने भी बहन को खास तरीके से विश किया। जिस पर रिएक्ट करते हुए श्रुति ने लिखा, 'थैंक्यू सो मच अक्क्षू मा'।

View this post on Instagram

A post shared by Akshara Haasan (@aksharaa.haasan)

वर्क फ्रंट

श्रुति के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की हाल ही में एक्शन कॉमेडी फिल्म वाल्टेयर वीरय्या रिलीज हुई है। इस फिल्म में श्रुति के साथ रवि तेजा और प्रकाश राज नजर आई थीं। बॉबी कोल्ली के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लोगों का खूब प्यार मिला था। फिलहाल एक्ट्रेस प्रशांत नील की आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म सलार की तैयारीयों में बिजी हैं। इस फिल्म में वो प्रभास के अपोजिट नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Winner: शिव-प्रियंका नहीं बल्कि ये कंटेस्टेंट बनेगा विनर, दर्शकों के वोट से उड़े मेकर्स के होश

यह भी पढ़ें: Athiya Shetty-KL Rahul: अथिया और केएल राहुल की प्री-वेडिंग पिक्चर्स आई सामने, एक-दूसरे को गले लगाते दिखा कपल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.